Sunday, May 19सही समय पर सच्ची खबर...

Breaking : सीतापुर में नदी में नहाने गए 3 बच्‍चों की डूबने से मौत, एक की तलाश में गोताखोर

Breaking News : 3 children drowned in Sitapur, divers in search of one

समरनीति न्यूज, सीतापुर : सीतापुर में हुई अनहोनी ने मानवीय संवेदनाओं को झकझोर दिया। घाघरा नदी से निकले गोबरहिया नाले में नहाने गए 3 बच्चों की डूबकर मौत हो गई। हालांकि, एक की तलाश में गोताखोर जुटे हुए हैं। यह दुखद हादसा रामपुर मथुरा के कनरखी गांव के पास हुआ है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में ले लिया है। पुलिस कार्रवाई कर रही है। उधर, बच्चों की मौत से परिवारों में कोहराम मच गया है। परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है। पूरे गांव में मातम छाया है। घटना से सभी दुखी हैं।

चौथे की तलाश में जुटे हैं गोताखोर

बताया जाता है कि रामपुर मथुरा में रहने वाले राजेंद्र का बेटा अमित (10) अपने साथी ललित पुत्र गया प्रसाद (11), श्यामसुंदर पुत्र केशन (9) और अमन (10) पुत्र रमेश के साथ रविवार सुबह गोबरहिया नाले में नहाने के लिए गया था। कनरखी गांव के पास नहाते समय तीनों बच्चे तेज बहाव में फंसकर डूब गए।

Eight-year-old boy drowned in pond
सांकेतिक फोटो।

जानकारी पर पहुंचे ग्रामीणों ने तीन बच्चों के शवों को बाहर निकाल लिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने चौथे बच्चे की तलाश में गोताखोरों जुटे हुए हैं। पुलिस और प्रशासनिक अफसर मौके पर हैं। थानाध्यक्ष चंद्रप्रकाश त्रिवेदी का कहना है कि गोबरहिया नाले में नहाने गए रामपुर मथुरा के तीन बच्चों की डूबकर मौत हो गई है। चौथे बच्चे की तलाश की जा रही है।

ये भी पढ़ें : यूपी में दो IPS के तबादले, कन्‍नौज में नए पुलिस कप्तान