Friday, May 3सही समय पर सच्ची खबर...

Breaking : सीतापुर में फिर भीषण हादसा, ट्रक ने बाइक को रौंदा, दो लड़कियों समेत 4 की मौत

Breaking News : Bike rider dies in car collision in Banda

समरनीति न्यूज, सीतापुर : एक दिन पहले सीतापुर में कार और बोलेरो की टक्कर में मां-बेटी समेत चारों लोगों की मौत की खबर से लोग उबरे भी नहीं थे कि आज फिर एक भीषण हादसे ने सभी को हिलाकर रख दिया है। आज मंगलवार सुबह बरेली-सीतापुर नेशनल हाईवे पर हेमपुर क्रासिंग के पास आज एक दर्दनाक हादसा हुआ। एक बाइक पर 6 लोग सवार थे। बाइक को ट्रक ने रौंद दिया। इससे चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं मां-बेटी बाल-बाल बच गए। मरने वालों में बाइक सवार जीजा-साले और लड़कियां शामिल हैं।

एक बाइक पर सवार थे 6 लोग, हेलमेट किसी ने नहीं पहना

हादसे के बाद ट्रक चालक वाहन लेकर भागने में कामयाब रहा। पुलिस का कहना है कि बाइक सवार कोई व्यक्ति हेलमेट नहीं लगाए था। बताया जाता है कि पिसावां थाना क्षेत्र के गांव मूड़ाकला के रहने वाले नीरज, अपनी पत्नी, साले रोहित और दो बच्चों के साथ बाइक से पुरैना जा रहे थे।

ये भी पढ़ेँ : यूपी चुनाव 2022 के दूसरे चरण में 64.76% मतदान, सबसे ज्यादा अमरोहा में..

सभी लोग एक ही बाइक पर सवार थे। रास्ते में हेमपुर रेलवे क्रासिंग के पास बाइक अनियंत्रित हुई तो पीछे से आ रहे ट्रक ने रौंद दिया। इससे ट्रक के नीचे आने से नीरज, उनका साला रोहित और दो मासूम लड़कियां कुचल गईं। चारों की मौके पर ही मौत हो गई।

ये भी पढ़ेँ :Breaking : सीतापुर में दर्दनाक हादसा, कार-बोलेरो की टक्कर में मां-बेटी और भतीजे समेत 4 लोगों की मौत

सूचना पर महोली कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। ट्रक चालक की तलाश की जा रही है। रिछाही चौकी इंचार्ज मो. रफीक का कहना है कि इमलिया सुल्तानपुर थाना क्षेत्र में यह हादसा हुआ है। मां-बेटी हादसे में बाल-बाल बच गए हैं।