Wednesday, September 22सही समय पर सच्ची खबर...
Shadow

Breaking News : बांदा में छात्रा से रेप कर बनाया अश्लील वीडियो-फिर ब्लैकमेलिंग, ऐसे खुला मामला..

Gang rape of 14-year-old girl in Mahoba, police investigating

समरनीति न्यूज, बांदा : जिले में एक छात्रा के साथ दुष्कर्म के बाद अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेलिंग का सनसनीखेज मामला सामने आया है। बताते हैं कि पीड़ित छात्रा ने तंग आकर खुदकुशी की कोशिश की। बताते हैं कि आरोपी छात्रा को ब्लैकमेल करते हुए लगातार यौन शोषण कर रहा था। साथ ही उसके भाई की हत्या की धमकी भी दे रहा था। छात्रा ने खुदकुशी की कोशिश की, लेकिन उसे बचा लिया गया। इसके बाद परिवार के लोगों को पूरी घटना की जानकारी हुई। वहीं पुलिस ने मामले में तत्परता दिखाते हुए आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया है। मामला बांदा जिले के बबेरू थाना क्षेत्र का है। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से उसका मोबाइल फोन के साथ-साथ दो सिम बरामद किए हैं। 

पीड़िता की सहेली का भाई है आरोपी युवक

बताया जाता है कि बबेरू कोतवाली क्षेत्र में कस्बे की रहने वाली 20 वर्षीय एक स्नातक छात्रा के साथ दुष्कर्म का बड़ा ही सनसनीखेज मामला सामने आया है। कस्बे में ही पीड़िता की एक सहेली मोहल्ला साधू थोक निकट नेता नगर में रहती है। बताते हैं कि सहेली के भाई निखिल सोनी (पुत्र बसंत विलास) ने छात्रा का अश्लील वीडियो बनाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपी उसे लगातार ब्लैकमेल कर रहा था। परेशान आकर 2 अगस्त को छात्रा ने घर में फांसी लगाकर जान देने की कोशिश की।

ये भी पढ़ें : वाह..महिला दरोगा ने पहले रेप के आरोपी से की दोस्ती, फिर पहुंचाया हवालात 

हालांकि, समय रहते छात्रा के भाई ने देख लिया और बहन को बचा लिया। पीड़िता ने अपने भाई को आपबीती बताई। इसके बाद थाने में आरोपी निखिल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया। पुलिस का कहना है कि छात्रा के साथ पहली बार आरोपी ने दुष्कर्म कर वीडियो बनाया। बाद में फिर उसे ब्लैकमेल करके यौनशोषण करने लगा। घटना के बार में बबेरू के सीओ सियाराम ने बताया कि मामला संज्ञान में आने के बाद आरोपी युवक को पुलिस ने कस्बे की नहर के पास से गिरफ्तार कर लिया है। दूसरी ओर पीड़िता का डाक्टरी परीक्षण कराने के साथ उसका बयान दर्ज कराया जा रहा है।

ये भी पढ़ें : कानपुर : दंपती को स्विमिंग पूल वाली फोटो वायरल करने की धमकी, मुकदमा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *