Wednesday, April 24सही समय पर सच्ची खबर...

Update : साली की हत्या कर भागे जीजा का ट्रेन की पटरी पर शव मिला

Brother-in-law's murdering brother-in-law found dead body on train track

समरनीति न्यूज, बांदा : अपनी रिश्ते की साली की हत्या करके भागे जीजा की भी कुछ घंटे बाद मौत हो गई। हत्यारे जीजा का शव मंडी समिति के पीछे रेलवे पटरी पर क्षत-विक्षत हालत में पड़ा मिला। पुलिस ने उसे कब्जे में ले लिया है। पुलिस ऐसा मान रही है कि मृतक ने आत्मग्लानी में खुद ही ट्रेन से कटकर जान दे दी है। हालांकि, सच्चाई जांच के बाद ही सामने आएगी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया। इसके बाद हत्यारोपी और मृतक युवती के शवों का अंतिम संस्कार कर दिया गया। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि घटना की हर बिंदु पर जांच की जा रही है।

यह है पूरी घटना

शनिवार शाम को मध्यप्रदेश के सतना के कोरगवां के रहने वाले मुन्ना की बेटी मोनू (18) की उसके जीजा के भाई नन्हें ने सिर पर कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी थी। बताते हैं कि नन्हें सिरफिरा और एक तरफा प्यार में उसने यह कदम उठाया था। वारदात के बाद वह फरार हो गया था। बाद में देर रात मंडी समिति के पीछे रेलवे पटरी पर उसका भी शव पड़ा मिला। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

क्या कहती है पुलिस

अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र प्रताप सिंह का कहना है कि प्रथम दृष्टया ऐसा लग रहा है कि हत्यारोपी ने आत्मग्लानि में आत्महत्या कर ली है। उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की स्थिति स्पष्ट होगी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

संबंधित खबर पढ़ें : बांदा में एक और हत्याकांड, जीजा ने दिनदहाड़े साली का किया कत्ल