Friday, April 26सही समय पर सच्ची खबर...

बड़ी खबर : बांदा में हत्या में फंसे पूर्व विधायक के भाई, रेलवे ट्रैक पर मिली थी युवक की लाश

In Banda young man cut himself off from train police engaged in investigation

समरनीति न्यूज, बांदा : जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। अतर्रा में 3 दिन पहले रेलवे ट्रैक पर मिली युवक की लाश का मामला नया मोड़ ले गया है। युवक की हत्या का मामला दर्ज हुआ है। इसमें बांदा के एक पूर्व विधायक का भाई समेत चार लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज हुआ है। पूर्व विधायक का भाई शराब की दुकान का संचालक भी है। अब मामला हाई प्रोफाइल हो गया है। पुलिस मामले की नए सिरे से जांच में जुट गई है। पुलिस का कहना है कि हत्या के मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी।

रेलवे ट्रैक पर मिला था युवक का शव

दरअसल, अतर्रा थाना क्षेत्र में महोतरा पुल के पास सोमवार रात एक युवक अतुल (26) उर्फ शुभम पुत्र जगदीश गुप्ता का शव मिला था। घटना को अबतक पुलिस सुसाइड मानकर चल रही थी। अब हत्या के बिंदुओं पर जांच शुरू हो गई है। युवक अतर्रा के नरैनी रोड का रहने वाला था।

In Kanpur former Navy personnel killed himself after killing wife children half dead

युवक के परिजनों ने नरैनी के पूर्व विधायक पुरुषोत्तम नरेश द्विवेदी के माडल शाप संचालक भाई राजा द्विवेदी निवासी अतर्रा को और महेंद्रा एजेंसी के मैनेजर राजेंद्र द्विवेदी निवासी कर्वी (चित्रकूट) समेत सौरभ निवासी शास्त्री नगर समेत एक अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है।

पुलिस ने कही यह बात, जांच तेज

गुरुवार देर रात पुलिस ने मृतक युवक के पिता की तहरीर पर चारों लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले में अतर्रा थाना प्रभारी हरिशरण सिंह का कहना है कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामला की जांच की जा रही है।

मुख्य खबर भी पढ़ें : बांदा में युवक ने ट्रेन से कटकर दी जान, छानबीन में जुटी पुलिस