Friday, April 19सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में बीटेक (B.Tec) छात्र ने खुद को गोली से उड़ाया, परिवार में कोहराम

Police disclos case Daughter murdered father for lover
सांकेतिक फोटो.

समरनीति न्यूज, बांदाः जिले में एक बीटेक छात्र ने खुद को गोली से उड़ा लिया। बेटे के गोली मारकर आत्महत्या की इस घटना के पूरे परिवार में कोहराम मचा दिया। घटना के बारे में बताया जाता है कि मृतक के परिवार के लोगों ने ही पुलिस को इसकी सूचना दी। मृतक के पिता का कहना है कि उनका बेटा बीटेक का छात्र था और उसने नशे की हालत में खुद को तमंचे से गोली मार ली है। परिजनों का कहना है कि उसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। उधर, कालिंजर के गुढ़हा चौकी इंचार्ज राकेश कुमार यादव का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज रहे हैं। घटना को लेकर परिवार के लोग बेहाल हैं। मां-पिता समेत अन्य परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

परिजन बोले, मानसिक स्थिति नहीं थी ठीक

बताया जाता है कि जिले के कालिंजर थाना क्षेत्र के बसराही चौकी गुड़ा निवासी बैधनाथ पटेल का बेटा शिवपूजन पटेल (19) बांदा के इंजीनियरिंग कालेज में बीटेक का छात्र था। उन्होंने पुलिस को सूचना दी है कि बीती शाम उनके बेटे ने घर में नशे की हालत में खुद को गोली मार ली।

ये भी पढ़ेंः बांदा में वारदातः शराब से रोक हटते ही असर, शराबी युवकों ने बुजुर्ग को गोली से उड़ाया

परिवार के लोग गोली की आवाज सुनकर वहां पहुंचे तो वहा खून से लतपत हालत में पड़ा था। पास में तमंचा पड़ा था। बताया कि कि वे लोग इलाज के लिए लेकर जाते, तबतक उसकी मौत हो चुकी थी। परिजनों का कहना है कि उसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी। उसका इलाज भी चल रहा था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। कहा कि परिवार वालों की ओर से सुसाइड की सूचना मिली है। फिर भी अपनी ओर से मामले की पूरी तरह जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ेंः कार्रवाईः बांदा में प्रशासन ने शराब के ठेके पर बुल्डोजर चलवाया