Tuesday, May 14सही समय पर सच्ची खबर...

उन्नाव में अधिकारी ने कर्मचारियों के साथ पहले जमकर पी शराब, फिर महिला कर्मी से छेड़छाड़, अब कार्रवाई का डंडा

Case of molestation of female worker against Deputy Director Information of Kanpur

समरनीति न्यूज, कानपुर : कानपुर के उप निदेशक सूचना के खिलाफ एक महिला कर्मचारी ने छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज कराया है। यह मुकदमा उन्नाव कोतवाली में दर्ज हुआ है। बताते हैं कि आरोपी उप निदेशक सूचना उन्नाव जिले में आहरण वितरण अधिकारी का अतिरिक्त कार्यभार संभाल रहे हैं। बताते हैं कि यह कार्रवाई जिलाधिकारी के आदेश पर हुई है। नगर मजिस्ट्रेट ने पीड़िता को साथ में कोतवाली ले जाकर तहरीर दिलाई। जिलाधिकारी ने उप निदेशक सूचना के साथ उन्नाव के विभागीय कर्मचारियों के खिलाफ निलंबन की कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। कार्रवाई का डंडा चलने से सरकारी महकमों में खलबली मची हुई है। वहीं पुलिस ने आरोपी अधिकारी की तलाश शुरू कर दी है।

उन्नाव में उप निदेशक सूचना है आरोपी सुधीर कुमार गुप्ता

बताया जाता है कि आरोपी सुधीर कुमार गुप्ता कानपुर में उप निदेशक सूचना के पद पर कार्यरत है। उसके पास उन्नाव जिले के आहरण-वितरण अधिकारी का भी कार्यभार है।

ये भी पढ़ें : कानपुर में कारोबारी दंपती ने महामंडलेश्वर प्रखर महाराज के खिलाफ लिखाया बेटी से दुष्कर्म व बंधक बनाने का मुकदमा

आरोप है कि गुप्ता ने विभागीय कर्मचारियों के साथ शराब पीकर कार्यालय में मौजूद विभागीय महिला कर्मचारी से छेड़छाड़ की। साथ ही महिलाकर्मी से अभद्र और अश्लील हरकतें भी कीं।

शराब के बाद दरिंदा बना अधिकारी, कर्मचारी भी होंगे सस्पेंड

शिकायत जिलाधिकारी रवींद्र कुमार के पास पहुंची। डीएम ने प्रारंभिक जांच में आरोप सही पाए जाने पर एफआईआर दर्ज कराने की कार्रवाई कराई। साथ ही उप निदेशक सूचना के साथ शराबबाजी में शामिल रहे अन्य कर्मचारियों के भी निलंबन के आदेश दिए हैं। नगर मजिस्ट्रेट विजेता ने साथ जाकर एफआईआर दर्ज करा दी है। डीएम रवींद्र कुमार ने अन्य कर्मचारियों के खिलाफ निलंबन की कार्रवाई करने को कहा है। कोतवाल प्रभारी का कहना है कि मुकदमा दर्ज हो गया है। मामले में कार्रवाई की जा रही है।

ये भी पढ़ें : खौफनाक : चाची ने भतीजे को दिया एड्स, झांसे में लेकर बनाए संबंध..FIR