Friday, April 19सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा पथरी खदान पर हत्या का मामला : ADG जोन ने ‘समरनीति न्यूज’ की खबर का लिया संज्ञान

प्रेम प्रकाश, एडीजी कानपुर जोन।

 समरनीति न्यूज, बांदा : अवैध खनन और ओवरलोडिंग को लेकर बदनाम रही जिले की पथरी खदान पर एक कर्मचारी की हत्या के मामले का उच्चाधिकारियों ने संज्ञान ले लिया है। दरअसल, ‘समरनीति न्यूज’ द्वारा प्रकाशित खबर का एडीजी जोन प्रेम प्रकाश ने संज्ञान लिया है। साथ ही बांदा पुलिस से ट्वीट करते हुए मामले में हुई कार्रवाई के बारे में जानकारी तलब की है। उधर, बांदा पुलिस ने जवाब देते हुए कहा है कि देहात कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया गया। जांच की जा रही है।

Case of murder on Banda stone quarry : ADG Zone took cognizance of news of 'Samarniti News'

यह था पूरा मामला

बताते चलें कि जसपुरा थाना क्षेत्र के अमारा गांव के शिवाकांत सिंह (36) पुत्र संतोष सिंह जिले की पथरी खदान में काम करते थे। वहां उनकी संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। मृतक की पत्नी माया और उनके बेटे ने पिता की हत्या का आरोप लगाया था।

ये भी पढ़ें : Samarneeti Special : बांदा DM आनंद सिंह बोले, विकास को गति और कोरोना का सफाया ही प्राथमिकता  

मृतक की पत्नी की ओर से खदान संचालन लखनऊ के जानकीपुरम निवासी देवेंद्र सिंह व तिंदवारी के पूर्व विधायक दलजीत सिंह, उनके भतीजे, भांजे समेत पांच लोगों के खिलाफ नामजद हत्या और साजिश का मुकदमा दर्ज कराया था। घटना को लेकर जिले में चर्चा बनी हुई है। दरअसल, पथरी खदान अवैध खनन और ओवरलोडिंग के साथ दूसरे कई मामलों में काफी बदनाम रही है।

संबंधित खबर भी पढ़ें : बांदा में खदान पर मजदूर की संदिग्ध हालात में मौत, पूर्व विधायक-भतीजों व संचालक पर हत्या का मुकदमा