Tuesday, May 21सही समय पर सच्ची खबर...

पिता के हाथों गई बेटे की जान का मामला, पुलिस ने कब्र खुदवाई और शव निकाला, अब..

case of son's life lost in the hands of father in Banda dead body was excavated by digging grave, now post-mortem will be done

समरनीति न्यूज, बांदा : पिता के हाथों गई बेटे की जान के मामले में नया मोड़ आ गया है। बांदा पुलिस और प्रशासन के अधिकारी आज एक्टिव हो गए। अधिकारियों ने 14 साल के मासूम का शव गांव पहुंचकर कब्र खुदवाकर बाहर निकलवाया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। बांदा के नरैनी के नायाब तहसीलदार डा आशीष शुक्ला, एमपी के अजयगढ़ के नायाब तहसीलदार सुरेंद्र कुमार अहिरवार तथा कालिंजर थाने के प्रभारी निरीक्षक श्याम प्रताप पटेल मौजूद रहे। अधिकारियों के सामने शव को बाहर निकाला गया। शव का पोस्टमार्टम कराकर मौत की सही वजह का पता लगाया जाएगा। उधर, आरोपी पिता अबतक फरार है।

नाराज पिता ने बेटे को पुल से लटकाया था उल्टा

अधिकारियों ने बताया कि शव को बाहर निकाला गया है। शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। इसके बाद मौत के सही कारणों का पता चलेगा। फिर मामले में एफआईआर दर्ज करते हुए आगे की कार्रवाई की जाएगी।

खबरों का संज्ञान लेकर सक्रिय हुए हैं अधिकारी

खास बात यह है कि मृतक बालक के परिवार की ओर से कोई सूचना या तहरीर पुलिस को नहीं दी गई है। बल्कि, अधिकारियों ने खुद डिजिटल मीडिया और अखबारों में छपी खबरों का संज्ञान लिया है। इसके बाद यह कार्रवाई की गई है।

यह था पूरा घटनाक्रम

मध्यप्रदेश के पन्ना जिले के थाना धरमपुर के रामनगर गांव के रहने वाले चंद्रपाल विश्वकर्मा का 14 साल का बेटा कृष्णा मंगलवार दोपहर घर से चला गया था। परिवार के लोगों ने उसे काफी तलाश किया। उसका कुछ पता नहीं चला।

ये भी पढ़ें : बड़ी खबर : प्राइवेट अस्पताल पर इंकमटैक्स की रेड, डाक्टर के घर और पैथालॉजी पर भी कार्रवाई

पिता उसे ढूंढता हुआ बांदा के कालिंजर दुर्ग पहुंचा तो कृष्णा वहां मिल गया। नाराज पिता उसे वापस घर ला रहा था। रास्ते में उसने बेटे की पिटाई की। बाद में डराने के लिए नदी के यूपी के थाना कालिंजर व एमपी के थाना मध्यप्रदेश की सीमा में बने नदी के पुल से बेटे को उल्टा लटका दिया। पिता के हाथ से छूटकर नदी में जा गिरा। पत्थर से सिर टकराने से उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

पूरी मुख्य खबर के लिए क्लिक करें : दर्दनाक : नाराज पिता ने डराने के लिए बेटे को पुल से उल्टा लटकाया, हाथ छूटते ही गई जान