Sunday, March 7सही समय पर सच्ची खबर...
Shadow

Banda Breaking : बांदा शहर के पाश इलाके में अधिवक्ता से नगदी-मोबाइल की छिनौती

Dead body of youth found in pond of Mahaviran temple in Banda, fear of murder
प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदा : शहर के पाश इलाके डीएम कालोनी रोड पर एक अधिवक्ता से छिनौती हो गई। बाइक सवार दो बदमाश अधिवक्ता को बाइक से गिराकर उनका मोबाइल व नगदी छीनकर ले गए। घटना बुधवार रात करीब सवा 9 बजे की है। जीआईसी स्कूल के पास से नए पुल तक जाने वाली रोड पर हुई इस घटना से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है।

पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे

रात में ही अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र चौहान, कोतवाली प्रभारी जयश्याम शुक्ला फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। आसपास के हालात का जायजा लेते हुए लोगों से पूछताछ की। साथ ही इलाके के सीसीटीवी फुटैज भी खंगाले। सीसीटीवी कैमरों में 9.15 मिनट पर एक बाइक उस रास्ते से आकर जीआईसी स्कूल की ओर जाते दिखती समझ में आ रही है। फुटैज से बहुत कुछ साफ और स्पष्ट नहीं हो रहा है।

9 बजे के आसपास की घटना

बताया जाता है कि डायट के पास रहने वाले अधिवक्ता सुनील गुप्ता रात करीब 9 बजे घर से अपने परिचित के पास जाने के लिए निकले थे। उनका कहना है कि वह बाइक से जीआईसी स्कूल के पास होते हुए नए पुल के नीचे जाने वाली सड़क से गुजर रहे थे।

ये भी पढ़ें : Update-बड़ी खबर : पूर्व बसपा नेता नसीमुद्दीन सिद्दीकी व राजभर गिरफ्तार, जेल भेजे गए 

इसी दौरान ऊंचे डिवाइडर पर उनकी बाइक धीमी हुई तो वहां खड़े बाइक सवार बदमाशों ने उनको धक्का देकर गिरा दिया। उनका मोबाइल जेब से निकलकर गिर पड़ा। इसी दौरान बाइक से वहां मौजूद दो बदमाशों ने उनका मोबाइल उठा लिया। फिर जेब में रखी करीब 3 हजार की नगदी भी निकाल ली। उन्होंने मदद के लिए शोर मचाया, लेकिन आसपास कोई नहीं था। उधर, घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश अपनी बाइक से फरार हो गए। पुलिस का कहना है कि अपराधियों की तलाश की जा रही है।

ये भी पढ़ें : बांदा की खास खबर : नहीं आएंगे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या, कार्यक्रम रद्द

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: