Tuesday, April 16सही समय पर सच्ची खबर...

Update : बांदा जेल से CBI ने बच्चों के यौन शोषण के आरोपी JE को रिमांड पर लिया

CBI takes JE accused of sexual abuse on remand from Banda jail

समरनीति न्यूज, बांदा : बच्चों के यौन शोषण और अश्लील वीडियो इंटरनेट पर अपलोड करने के आरोपी जेई को सीबीआई ने आज रिमांड पर ले लिया। सिंचाई विभाग के इस आरोपी जेई रामभवन के कोरोना संक्रमित होने के कारण सीबीआई और जेलकर्मियों ने काफी सावधानी बरती। पीपीई किट का सहारा लेते हुए उसे जेल से बाहर निकाला गया।

CMO कार्यालय भी पहुंची CBI टीम

हालांकि, इससे पहले सीबीआई बांदा के सीएमओ कार्यालय भी पहुंची। वहां सीबीआई टीम ने कागजी दस्तावेजों को खंगाला। बताते हैं कि सीबीआई जेई के कोरोना संक्रमित होने के मामले की भी जांच कर सकती है। इसी क्रम में सीबीआई की टीम ने गुरुवार को सीएमओ दफ्तर का भी दौरा किया। वहां पहुंचकर संबंधित दस्तावेज भी खंगाले।

कोर्ट से मिली थी 5 दिन की रिमांड

बताते चलें कि चित्रकूट से गिरफ्तार इस आरोपी जेई रामभवन की अदालत ने पांच दिन की रिमांड दी है। सीबीआई ने बिना समय गंवाए आरोपी को निर्धारित समय पर जेल से निकाला और एंबुलेंस में अपने साथ ले गई है।

ये भी पढ़ें : बांदा में CBI को मिली बच्चों के यौन शोषण के आरोपी JE की रिमांड  

पीपीई किट के सहारे एक सीबीआई अधिकारी और 3 स्वास्थ्य कर्मचारी इस दौरान मौजूद रहे। सीबीआई ने जिस समय जेई को कारागार से बाहर निकाला, उसने अपना चेहरा कंबल से ढक लिया।

उधर, सीबीआई कोरोना संक्रमण से संबंधित छानबीन करने के लिए गुरुवार सुबह सीएमओ कार्यालय कई। वहां पर कुछ जरूरी दस्तावेजों को अपने कब्जे में लिया। वहां मौजूद स्वास्थ्य कर्मियों से जरूरी पूछताछ की। चर्चा है कि सीबीआई आरोपी के संक्रमित होने की भी जांच करेगी।

ये भी पढ़ें : Update – CM Yogi Action : आबकारी अधिकारी और CDO समेत कई सस्पैंड