Sunday, December 4सही समय पर सच्ची खबर...
Shadow

#बुंदेलखंड : छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री बघेल का बीजेपी और कंगना दोनों पर बड़ा हमला, पढ़िए पूरी खबर..

chief-minister-baghel-attacks-both-bjp-and-kangana-from-banda-read-full-news

मनोज सिंह शुमाली, ब्यूरो : छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज बांदा में थे। यहां से उन्होंने बीजेपी और अभिनेत्री कंगना रनौत दोनों पर हमला बोला। सीएम बघेल ने कहा कि दोनों संघी विचारधारा के कारण देश के पुर्खों को गाली दे रहे हैं। अभिनेत्री कंगना पर बघेल ने कहा कि वह पद्मश्री हैं, पद्मश्री मिलने के बाद देश के महान लोगों के खिलाफ ओझी टिप्पणी कर रही हैं। बघेल ने कहा कि कंगना किसी राजनीतिक दल से नहीं जुड़ी हैं, लेकिन संघी विचार धारा के संपर्क में हैं और यही कारण है कि वह ऐसी बातें कर रही हैं।

कहा, संघी विचारधारा से संपर्क, इसलिए कंगना ऐसा बोल रहीं

 

उन्होंने कहा कि कांग्रेस की पारंपरिक विचारधारा है। कांग्रेस रामकृष्ण परमहंस, विवेकानंद जी के विचारों को आगे बढ़ाते हुए चल रही है। हम परंपरागत राष्ट्रवाद को मानते हैं और इसमें हिंसा का कोई स्थान नहीं है।

chief-minister-baghel-attacks-both-bjp-and-kangana-from-banda-read-full-news

उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस सरकार बनते ही राहुल गांधी ने तुरंत किसानों के हित में किया गया वादा पूरा किया। कहा कि यूपी में किसान परेशान है। सीएम बघेल ने कहा कि कांग्रेस ने बीजेपी के मांद में जाकर अपनी ताकत का एहसास कराया। उनका आश्य कांग्रेस की गोरखपुर, वाराणसी में हुई जनसभाओं से था। इसके अलावा सीएम बघेल ने अपनी पार्टी की उपलब्धियां भी बताईं। इस दौरान अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी सचिव राजेश तिवारी, उत्तर प्रदेश प्रदेश उपाध्यक्ष वीरेंद्र चौधरी, जिलाध्यक्ष प्रदुम्न कुमार दुबे लालू, पूर्व जिलाध्यक्ष राजेश दीक्षित, विनय सिंह आदि मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें : CM Yogi Selfie : PM मोदी के दौरे से पहले महोबा में सीएम योगी ने देखीं व्यवस्थाएं, सेल्फी भी ली

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.