Friday, March 29सही समय पर सच्ची खबर...

बुंदेलखंड प्रवास पर सीएम योगी आदित्यनाथ, झांसी के बाद आज ललितपुर में..

CM reached Jhansi in order of Bundelkhand migration, will go to Lalitpur today

समरनीति न्यूज, झांसी : बुंदेलखंड प्रवास के दौरान झांसी पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज झांसी से ललितपुर पहुंचेंगे। एक दिन पहले ही सीएम योगी झांसी पहुंचे थे। सीएम योगी शनिवार को शाम 4 बजे झांसी पहुंचे थे। वहां सीएम योगी ने कानून व्यवस्था और विकास कार्यों की समीक्षा की। झांसी पुलिस लाइन स्थित हैलीपैड पर मुख्यंमत्री योगी ने अनावश्यक भीड़ देखकर नाराजगी भी जताई। इस दौरान उनके साथ प्रदेश के जलशक्ति एवं आपदा प्रबंधन मंत्री स्वतंत्रदेव सिंह भी मौजूद रहे। डीआईजी जोगेंद्र सिंह और एसएसपी शिवहरि मीणा ने उनका स्वागत किया।

महिलाओं से दरिंदगी को लेकर सुर्खियों में है ललितपुर

मुख्यमंत्री ने सर्किट हाउस में रात्रि प्रवास किया। बताते हैं कि अपने बुंदेलखंड प्रवास के दौरान मुख्यमंत्री योगी रविवार को ललितपुर पहुंचेंगे। बता दें कि तीन दिनों में महिलाओं के खिलाफ हिंसा के दो सनसनीखेज मामलों को लेकर ललितपुर पहले ही सुर्खियों में है। पहली घटना ललितपुर के पाली थाने में दुष्कर्म पीड़ित बच्ची से थाने में एसओ द्वारा रेप का मामले की है।

कानून व्यवस्था और विकास कार्यों की स्थिति देखेंगे

वहीं इसके दो दिन बाद पुलिस कर्मी के घर में काम करने वाली महिला को चोरी के आरोप में पुलिस कर्मियों द्वारा बेरहमी से पीटने की है। इसके अलावा सीएम योगी का कार्यक्रम ध्यानचंद स्टेडियम में जिमनास्टिक हॉल का उद्घाटन करना तथा मेडिकल कॉलेज के 500 बेड की व्यवस्था देखना भी रहा। शाम को सीएम योगी ने वीरांगना महारानी लक्ष्मीबाई के ऐतिहासिक दुर्ग में होने वाले लाइट एंड साउंड शो को देखा। इसकी भरपूर प्रशंसा की।

ये भी पढ़ें : लखनऊ : यूपी में गंगा की 13 सहायक नदियों पर भी होगी ‘गंगा आरती’, घाटों की संवरेगी सूरत