Wednesday, April 24सही समय पर सच्ची खबर...

देर रात अचानक वाराणसी पहुंचे सीएम योगी, टॅार्च की रोशनी में निरीक्षण

CM Yogi suddenly reached Varanasi late at night, inspected under torch light

समरनीति न्यूज, वाराणसीः उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बीते मंगलवार की देर रात अचानक वाराणसी पहुंचे। वहां उन्होंने आधी रात को काशी विश्वनाथ के दर्शन किए। इसके बाद अचानक चौक थाने का निरीक्षण करने गए। आधी रात को अचानक सीएम को देख थाने के प्रभारी से लेकर संतरी तक सभी हैरान दिखे। वहां सीएम योगी ने थाने की बिल्डिंग का निरीक्षण करने के बाद अपने सुरक्षाकर्मियों और अन्य लोगों के साथ काशी विश्वनाथ कारिडोर का निरीक्षण किया। हालांकि, इस दौरान सीएम ने टार्च की रोशनी में कारिडोर को देखा। सीएम ने चौक थाने के भवन में कमियों को दूर करने के लिए अपर मुख्य सचिव गृह को निर्देश भी दिए।

CM Yogi suddenly reached Varanasi late at night, inspected under torch light

थाना बिल्डिंग के कायाकल्प के निर्देश

सीएम ने निर्मल मठ भी देखा। वहां से सीएम योगी आगे बढ़ते हुए गोयनका लाइब्रेरी के पास पहुंचे। मीडिया से बातचीत में सीएम योगी ने कहा कि कारिडोर निरीक्षण के साथ 1904 में बनी थाने की ऐतिहासिक बिल्डिंग को भी देखा गया है। साथ ही उसके जीर्णोद्धार के लिए अधिकारियों से चर्चा करके प्रमुख सचिव गृह को निर्देश दिए गए हैं। सीएम ने कहा कि थाने की बिल्डिंग के बेहतर आधुनिक रूप दिया जाएगा।

साथ ही पुलिस कर्मियों को भी आधुनिक साजो-सामान दिया जाएगा। सीएम ने कहा कि इस थाने के क्षेत्र में ही बाबा दरबार आता है, इसलिए इसकी बेहतरी को प्राथमिकता पर रखा गया है। सीएम योगी ने कहा पांच वर्षों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सानिध्य में हुए विकास कार्यों की समीक्षा और निरीक्षण के लिए वे आए हैं। बताते चलें कि मुख्यमंत्री 27 नवंबर की सुबह लगभग 9:00 बजे मुख्यमंत्री का झारखंड रवाना होने का कार्यक्रम है।

ये भी पढ़ेंः कानपुर में सीएम योगी ने रखी मेट्रो की आधार शिला, बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे पर बोले..

ये भी पढ़ेंः सुप्रीम कोर्टः अयोध्या में विवादित जमीन पर बनेगा राम मंदिर, मस्जिद को दूसरी जगह जमीन