Friday, May 3सही समय पर सच्ची खबर...

खास खबर : CM Yogi जल्द बुंदेलखंड में करेंगे प्रवास, पेयजल परियोजनाओं की देखेंगे हकीकत

CM Yogi will soon migrate to Bundelkhand, will see the reality of drinking water projects

समरनीति न्यूज, लखनऊ : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बुंदेलखंड के हर घर में नल से जल पहुंचाने के संकल्प को पूरा करने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लगातार समीक्षा कर रहे हैं। इसके लिए सीएम योगी जल्द ही बुंदेलखंड का प्रवास भी करेंगे। योजनाओं की प्रगति रिपोर्ट को खुद देखेंगे। इन परियोजनाओं की खुद निगरानी करेंगे। मुख्यमंत्री के बुंदेलखंड के प्रवास की खबर काफी महत्वपूर्ण है। इससे विकास की दिशा में दूसरे मुद्दों को भी बल मिलेगा। कामकाज तेज होगा।

खुद सीएम योगी ने कही यह बात

यह बात खुद नमामि गंगे और ग्रामीण जलापूर्ति विभाग की योजनाओं की समीक्षा के दौरान मुख्यमंत्री योगी ने कही। मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि जल जीवन मिशन के इस लक्ष्य को हर हाल में समय पर पूरा किया जाएगा। उन्होंने कहा कि पेयजल परियोजनाओं के कार्यों की समीक्षा के लिए वह खुद बुंदेलखंड का प्रवास करेंगे।

ये भी पढ़ें : लखनऊ : महिला अधिकारी की हत्या में इंस्पेक्टर और पति समेत 5 के खिलाफ मुकदमा

दरअसल, मुख्यमंत्री योगी बुधवार को लखनऊ में लोकभवन में अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक कर रहे थे। उन्होंने निर्देश दिए हैं कि बुंदेलखंड और विंध्य क्षेत्र की पेयजल परियोजनाओं को समय पर पूरा किया जाए। सीएम योगी ने निर्देश दिए हैं कि जल शक्ति मंत्री, विभाग के राज्य मंत्री और अधिकारी इसी सप्ताह बुंदेलखंड क्षेत्र के साथ-साथ विंध्य क्षेत्र की पेयजल परियोजनाओं की भौतिक समीक्षा करें।

ये भी पढ़ें : सीतापुर : महिलाओं पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाला महंत बजरंग मुनि गिरफ्तार, भेजा गया जेल