Saturday, May 18सही समय पर सच्ची खबर...

CM Yogi की आपत्तिजनक फोटो पोस्ट, दौड़े-दौड़े थाने पहुंचे DM-SP, आरोपी गिरफ्तार

Lucknow team raided in Banda, 8 arrested for illegal recovery by planting mineral barrier

समरनीति न्यूज, लखनऊ : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की आपत्तिजनक फोटो बनाकर एक शरारतीतत्व ने फेसबुक पर पोस्ट कर दी। इंटरनेट पर पोस्ट वायरल होते ही हड़कंप मच गया। प्रशासन और पुलिस अधिकारियों के हाथ-पांव फूल गए। डीएम-एसपी दौड़े-दौड़े थाने पहुंचे। वहां आरोपी की तलाश कराई। कुछ ही देर में पुलिस ने आरोपी को धर दबोचा। उसे गिरफ्तार करके जेल भेजा जा रहा है। इसके बाद पुलिस ने राहत की सांस ली।

आरोपी से पूछताछ कर रही पुलिस

दरअसल, यह पूरा मामला इत्र नगरी कन्नौज जिले का है। एक शरारती तत्व किस्म के युवक ने मुख्यमंत्री योगी की आपत्तिजनक फोटो बनाकर फेसबुक पर पोस्ट कर दी। इसकी जानकारी होते ही जिलाधिकारी राकेश मिश्रा, एसपी राजेश श्रीवास्तव और एडीएम गजेंद्र कुमार, एएसपी डा. अरविंद कुमार थाना तालग्राम पहुंचे।

ये भी पढ़ें : UP : जीजा ने फोन पर मांगी Kiss, थाने में FIR दर्ज

वहां आरोपी युवक की तलाश की गई। इसके बाद आरोपी युवक की तलाश में मुड़िया गांव में छापा मारा गया। वहां आरोपी युवक आशीष यादव को हिरासत में ले लिया गया। उसे थाने लाकर पूछताछ की जा रही है। थानाध्यक्ष हरिश्याम सिंह का कहना है कि मुख्यमंत्री की आपत्तिजनक पोस्ट फेसबुक पर की गई थी। आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा लिखकर कार्रवाई की जा रही है।

ये भी पढ़ें : UP : महिला प्रधान को दौड़ाकर मारी गोलियां, बदमाश फरार