Friday, April 26सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा आयुक्त की विकास प्राधिकरण के अधिकारियों को दो टूक, समय से करो काम..

Commissioner in Banda held a meeting of officials of Development Authority

समरनीति न्यूज, बांदाः कमिश्नर गौरव दयाल ने आज बांदा विकास प्राधिकरण के अधिकारियों के पेंच कसते हुए साफ कहा कि आवासीय योजनाओं में लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। कहा कि दीनदयाल पुरम आवासीय योजना में सड़कों का निर्माण तथा अन्य विकास कार्य निर्धारित समय में कराए जाएं। इससे इस योजना में प्लाटों का आवंटन प्राथमिकता पर हो सके। आयुक्त गौरव दयाल विकास प्राधिकरण की बैठक अपने मयूर भवन सभागार में ले रहे थे। बैठक का संचालन नगर मजिस्ट्रेट सुरेंद्र ने किया।

तुलसी नगर आवासीय योजना पर निर्देश

आयुक्त ने कहा कि बांदा विकास प्राधिकरण को सक्रिय किया जाए तथा बिना नक्शा पास कराए भवन निर्माण कार्य कराने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए। कहा कि तुलसी नगर आवासीय योजना के शेष कार्यों को करने के लिए नगर पालिका तथा प्राधिकरण के अधिकारी संयुक्त रूप से निरीक्षण कर लें।

ये भी पढ़ेंः यूपी में हर जिला अस्पताल में लगी ट्रू नेट मशीन, अब एक घंटे में कोरोना जांच रिपोर्ट

तुलसी नगर आवासीय योजना के फेज-1 को नगर पालिका को हस्तांतरण की कार्रवाई समय से पूरी हो। बैठक में बांदा विकास प्राधिकरण के बजट को स्वीकृति प्रदान की गई। आयुक्त ने निर्देश दिए कि विकास प्राधिकरण के कार्यालय बनाने का कार्य शीघ्र शुरू किया जाए। बैठक में जिलाधिकारी अमित सिंह बंसल, नगर मजिस्ट्रेट सुरेंद्र सिंह, नगर पालिका अध्यक्ष, मोहन साहू, एमसी जैन, प्रेम नरायण द्विवेदी तथा सम्बन्धित विभागों के अधिकारी मौजूद रहे।

ये भी पढ़ेंः नाक-कान-गला (ENT) रोग के डाक्टर्स और मरीजों के लिए सरकारी की गाइडलाइन जारी