Thursday, March 28सही समय पर सच्ची खबर...

Covid-19: लखीमपुर अस्पताल के डाक्टर को कोरोना, सीतापुर में डाक्टर की पत्नी भी क्वारंटाइन

Corona wife also quarantined doctor of Lakhimpur district hospital
फोटो: राकेश गुप्ता।

समरनीति न्यूज, सीतापुर/लखीमपुरः लखीमपुर खीरी जिला अस्पताल में कार्यरत डाक्टर के सैंपुल जांच की रिपोर्ट पाजिटिव आने के बाद उनमें कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। इससे पूरे अस्पताल में हड़कंप मच गया है। आज उनके कोरोना पाजिटिव होने की पुष्टि होने के बाद उनको लखनऊ के लोकबंधु अस्पताल में इलाज के लिए भेजा गया है। वहीं सीतापुर के खैराबाद में स्थित बीएसएम हास्पिटल में तैनात उनकी डाक्टर पत्नी को भी क्वारंटाइन करने के लिए लखनऊ के लोकबंधु अस्पताल भेजा गया है। संदेह के आधार पर उनका भी सैंपुल जांच को भेजा जा रहा है। इस बात की जानकारी सीतापुर के सीएमओ डा. आलोक वर्मा की ओर से दी गई है।

9 तारीख को भेजी गई थी जांच को रिपोर्ट

बताया जा रहा है कि डाक्टर संविदा पर तैनात थे। बताया जाता है कि लखीमपुर के जिला अस्पताल में तैनात एक डाक्टर की ड्यूटी वहां बने कोविड-19 वार्ड में थी। वह सीतापुर में डाक्टर पत्नी के साथ रहते थे। ड्यूटी पर अपनी कार से ही लखीमपुर आते-जाते थे। 9 तारीख को उनको कुछ तकलीफ महसूस हुई।

ये भी पढ़ेंः सीतापुर जेल में गिरीं आजम की विधायक पत्नी, कंधा फ्रैक्चर

इसके बाद उनका सैंपुल जांच के लिए भेजा गया। आज डाक्टर की जांच रिपोर्ट आने पर उनके कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई। इसके बाद उनको तुरंत ही इलाज के लिए लखनऊ के लोकबंधु अस्पताल भेज दिया गया। वहीं उनके संपर्क में आने वाले लोगों को भी क्वारंटाइन किया जा रहा है। डाक्टर की पत्नी जो कि खुद भी डाक्टर हैं, उनको भी लोकबंधु अस्पताल भेज दिया गया है।

ये भी पढ़ेंः लखीमपुर खीरी में रोडवेज बस पलटने से 45 यात्री घायल, मेरठ से लखनऊ जा रही थी मेरठ डिपी की बस