Tuesday, September 21सही समय पर सच्ची खबर...
Shadow

Covid19 Vaccination : बांदा में राजा बुंदेला बोले, लोगों को घर-घर जाकर करेंगे जागरुक

Covid 19 Vaccination : In Bundelkhand, Raja Bundela will go from village to village to make people aware

समरनीति न्यूज, बांदा : बुंदेलखंड विकास बोर्ड के उपाध्यक्ष (राज्यमंत्री स्तर) राजा बुंदेला बुंदेलखंड के सभी जिलों में कोविड19 टीकाकरण के प्रति लोगों को जागरुक करेंगे। उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्देश पर बुंदेलखंड क्षेत्र के दौरे पर आए हैं। कहा कि दिनांक 16 जून से 23 जून तक ‘कोविड टीकाकरण जनजागरुकता अभियान’ का संचालन करेंगे। इस बीच बड़े पैमाने पर लोगों से मिलेंगे। उनको कोरोना जैसी वैश्विक बीमारी के बारे में और उससे बचाव के बारे में जानकारी देंगे।

ग्रामीणों से की टीकाकरण की अपील

सभी जिलों में खुद जाकर टीकाकरण की वस्तिविक स्थिति का जायजा लेंगे। ये बातें उन्होंने मीडिया कर्मियों को खुद बताईं। इस दौरान उन्होंने कई गांवों के टीकाकरण कैंपों का दौरा भी किया।

ये भी पढ़ें : न्यायमूर्ति संजय यादव बने इलाहाबाद हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस, राज्यपाल ने दिलाई शपथ

इस दौरान गांवों में वैक्सीनेशन कैंप में पहुंचे लोगों से बातचीत भी की। ग्रामीणों से वैक्सीनेशन से टीकाकरण की अपील की। कहा कि जो लोग भी टीकाकरण से रह गए हैं, वे लोग भी जल्द से जल्द आकर टीका जरूर लगवाएं। उन्होंने कहा कि इसके लिए सभी क्षेत्रों में जा-जाकर लोगों से मिलेंगे। उनको बताएंगे कि कोरोना वैक्सीनेशन कितना जरूरी है। इससे बचाव का यही एक रास्ता है। जिला अस्पताल में उन्होंने रक्तदान भी किया।

ये भी पढ़ें : बांदा में कोविड से निराश्रित हुए 35 नौनिहालों का पालन-पोषण करेगी सरकार 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *