Tuesday, April 23सही समय पर सच्ची खबर...

Covid19 : बांदा में कोरोना के 47 और पाॅजिटिव केस मिले, 63 ठीक हुए

Kovid-19: 35 new positives including 14 detainees of jail in Banda, total number

समरनीति न्यूज, बांदा : जिले में कोरोना संक्रमण के फैलाव का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। लगातार संक्रमण बढ़ने से हालात लगातार बदतर होते जा रहे हैं। इधर, कोरोना से बचाव के लिए स्वास्थ्य विभाग की ओर सिर्फ कागजी कार्रवाई ही की जा रही है। धरातल पर रोकथाम के उपाय नजर नहीं आ रहे हैं। मंगलवार को आई जांच रिपोर्ट में 47 कोरोना पाॅजिटिव केस मिले हैं। पाॅजिटिव केस की संख्या बढ़कर 333 पहुंच गई है।

स्वास्थ्य विभाग की कोशिशें नाकाफी

कोरोना की तीसरी लहर ने दस्तक काफी पहले दे दी थी। पिछले एक सप्ताह से मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है। मंगलवार को स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी की रिपोर्ट के मुताबिक 47 नए पाॅजिटिव केस मिले हैं।

ये भी पढ़ें : यूपी चुनाव 2022 : भाजपा ने 17 प्रत्याशियों की सूची की जारी, लखनऊ-चित्रकूट से इनको मिला टिकट..

इस तरह से अब जिले में पाॅजिटिव केस की संख्या बढ़कर 333 हो गई है। सीएमओ कार्यालय से मिली जानकारी के मुताबिक 63 मरीजों को मंगलवार को डिस्चार्ज कर दिया गया। तीसरी लहर में 841 मरीज कोरोना पाॅजिटिव मिल चुके हैं। इनमें से 506 मरीजों को स्वस्थ कर डिस्चार्ज किया जा चुका है।

ये भी पढ़ें : यूपी चुनाव 2022 : भाजपा ने 17 प्रत्याशियों की सूची की जारी, लखनऊ-चित्रकूट से इनको मिला टिकट..

अब तक कोरोना से दो लोगों की मौत हुई है। स्वास्थ्य विभाग ने लोगों से अपील की है कि कोरोना गाइड लाइन का पालन करते हुए संक्रमण से बचें। साथ ही माॅस्क का उपयोग जरूर करें। आपस में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते रहें। किसी से मिलते समय बराबर दूरी बनाए रखें।