Saturday, July 2सही समय पर सच्ची खबर...
Shadow

Covid19 : बांदा सीएमओ समेत 7 और कोरोना पाॅजिटव मिले, कुल संख्या 19 हुई

Covid19 7 more positives of corona found in Banda, total number is 19

समरनीति न्यूज, बांदा : जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ती जा रही है। आज बांदा में स्वास्थ्य विभाग के मुखिया सीएमओ समेत कोरोना के 7 और संक्रमित मरीज सामने आए हैं। जांच में इसका खुलासा हुआ है। सभी का ट्रीटमेंट चल रहा है। चौंकाने वाली बात यह है कि अबतक जो 10 पाॅजिटिव केस मिले थे वह बांदा शहर के थे। अब गांवों में भी कोरोना पैर पसार रहा है। नए 7 केस में 3 गांवों में मिले हैं। आज सीएमओ वीके तिवारी की ओर से जारी प्रेसनोट में 7 नए केस मिलने की पुष्टि की गई। इसके साथ ही जिले में अब कोरोना पाॅजिटव केस की कुल संख्या 19 हो गई है।

यह है कोरोना वैक्सीनेशन की स्थिति

बताया जाता है कि जिले में आज कुल 7 नए कोरोना पाॅजिटिव केस मिले हैं। इनमें से 1 बबेरू, 2 पिपरहरी तथा 4 शहर में मिले हैं। बांदा में जो चार केस मिले हैं, वे सभी स्वराज कालोनी स्थित रेलवे कालोनी, शांतिनगर के हैं। गांव में पहली बार कोरोना मिले हैं।

ये भी पढ़ें : Covid19 : बांदा में मेडिकल कालेज प्राचार्य की बेटी समेत 3 और पाॅजिटिव मिले

सीएमओ श्री तिवारी ने जानकारी दी है कि जिले में 18 वर्ष की आयु से उपर के नागरिकों को वैक्सीनेशन की प्रथम डोज का लक्ष्य 12,91,454 था। इसके सापेक्ष जिले में प्रथम डोज 11,70,487 लोगों को लगी है। इसी तरह 15 से 18 साल के किशोरों में कोविड वैक्सीनेशन का लक्ष्य 1,26,203 है। अभी तक पहली डोज 17,756 बच्चों को लग चुकी है। यह कुल लक्ष्य के 14.07 है।

ये भी पढ़ें : जेएनयू में चलता है सेक्स स्कैंडल, दीपिका पादुकोण-राहुल भी जाते हैं-योगी के मंत्री का विवादित बयान

Leave a Reply

Your email address will not be published.