Friday, January 28सही समय पर सच्ची खबर...
Shadow

चित्रकूट में 17 साल की बेटी ने खुद को पिता की रिवाल्वर से गोली मारी, वजह..

Daughter kills herself by shooting herself with father's revolver in Chitrakoot

समरनीति न्यूज, बांदा/चित्रकूट : चित्रकूट जिले के भरतकूप थाना क्षेत्र के अकबरपुर गांव में बीती देर रात एक किशोरी ने खुद को गोली मारकर जान दे दी। करीब 17 साल की इस लड़की ने अपने पिता की लाइसेंसी रिवाल्वर से खुद को गोली मारी। उसने गोली क्यों मारी, इसके पीछे क्या वजह थी। अभी इसका खुलासा नहीं हो सका है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि जांच की जा रही है। दरअसल, घटना की वजह से हुई, इसका पता नहीं चला है। पुलिस टीम भी इसी जांच में जुटी है। घटना को लेकर आसपास के लोग भी बेहद दुखी हैं।

भरतकूप के अकबरपुर में हुई घटना से सनसनी

बताया जाता है कि अकबरपुर निवासी शुभ लाल सिंह की बेटी स्नेहा (17) ने बीती रात घर पर खुद को पिता की लाइसेंसी रिवाल्वर से गोली मार ली। घटना के समय वह घर पर अकेली थी। परिवार के सभी लोग एक वैवाहिक कार्यक्रम में गए हुए थे।

ये भी पढ़ें : बड़ी खबर : बांदा का ग्राम प्रधान, हिस्ट्रीशीटर भाई के साथ हमीरपुर से तमंचे खरीदने पहुंचा, पुलिस ने 5 को दबोचा

देर रात परिवार के लोग लौटे तो खटखटाने पर भी काफी देर तक दरवाजा नहीं खुला। दरवाजा तोड़कर अंदर पहुंचे। सभी के पैरों तले जमीन खिसक गई। खून से लथपथ बेटी का शव पड़ा था। हाथ में रिवाल्वर फंसी हुई थी। लड़की के पिता शुभलाल सिंह ने पुलिस का सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया है। पुलिस का कहना है कि छानबीन के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें : खास खबर : चित्रकूट में हिंदू एकता महाकुंभ 15 को, 5 लाख से ज्यादा लोग लेंगे संकल्प

हालांकि, परिवार के लोग घटना का कारण नहीं बता सके हैं। थाना प्रभारी दुर्गेश प्रसाद गुप्ता का कहना है कि घटना में प्रयुक्त लाइसेंसी रिवाल्वर बरामद कर दी है। कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की स्थिति साफ होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *