Sunday, May 5सही समय पर सच्ची खबर...

सीओ को भारी पड़ी महिला सिपाही संग होटल में रंगरलियां, डिमोशन होकर फिर बने इंस्पेक्टर

Big news : Police demanded 10 thousand from BJP worker in Banda, beating-action too, 6 measured including inspector, 3 sued

समरनीति न्यूज, लखनऊ : कानपुर के एक होटल में महिला सिपाही के साथ रंगरलियां मनाते पकड़े गए उन्नाव जिले में तैनात एक सीओ को मौज-मस्ती भारी पड़ गई। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आदेश पर आचरणहीनता के आरोपी सीओ कृपा शंकर कन्नौजिया का डिमोशन करते हुए उन्हें दोबारा इंस्पेक्टर बना दिया गया है। दरअसल, यह पूरा मामला जुलाई 2021 में उस समय चर्चा में आया था जब उन्नाव में सीओ कन्नौजिया कानपुर के मालरोड पर स्थित एक होटल में महिला सिपाही के साथ रंगरलियां मनाते हुए आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए थे। पूरे महकमे में यह मामला काफी चर्चा का विषय बना रहा था। अधिकारियों ने विभागीय जांच शुरू की थी।

उन्नाव में थी तैनाती, कानपुर के होटल में पकड़े गए

हालांकि, वह एक दिन की छुट्टी लेकर निकले थे। बाद में महिला सिपाही को लेकर कानपुर के होटल जा पहुंचे। इसी बीच पत्नी ने फोन किया तो मोबाइल स्विच आफ कर लिया। घबराई पत्नी ने मोबाइल बंद जाने पर चिंता में उन्नाव पुलिस के उच्चाधिकारियों को काॅल करके हत्या का अंदेशा जता दिया। पुलिस भी टेंशन में आ गई और मोबाइल की लोकेशन ट्रेस की।

संबंधित खबर पढ़ें : #Action : होटल में रंगरलिया मनाते मिले CO व महिला सिपाही सस्पेंड, पत्नी के फोन से बिगड़ा था मामला

इसके बाद उन्नाव के बीघापुर सर्किल में तैनात सीओ साहब कानपुर के माल रोड पर एक होटल में उन्नाव में ही तैनात एक महिला सिपाही के साथ पकड़े गए थे। हालांकि, कहा जाता है कि इतना कुछ होने के बावजूद सीओ साहब ने रात उसी होटल में महिला सिपाही के साथ बिताई थी। सुबह ही वहां से गए। उस समय महकमे में उनकी और महिला सिपाही की खूब भद्द पिटी थी। मामले में विभागीय जांच हो रही थी।

संबंधित खबर पढ़ें : मनचले ने महिला सिपाही से पूछा, इतनी पतली सी हो, राइफल कैसे संभालती हो, और फिर..