Sunday, May 5सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में डिप्टी सीएम मौर्य का अखिलेश यादव पर बड़ा बयान, कहा-इसलिए बौखला गए..

Deputy CM Keshav Prasad Maurya in Banda, took part in these programs

मनोज सिंह शुमाली, ब्यूरो (बांदा) : सपा मुखिया अखिलेश यादव द्वारा डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य को सीएम बनाने के आफर के बाद से सभी के राजनीतिक बयानबाजी के सुरताल बदले हुए हैं। डिप्टी सीएम मौर्य अपने दो दिन के बुंदेलखंड के दौरे पर हैं। कल महोबा में थे तो देर शाम बांदा पहुंचे। यहां उनका जगह-जगह भव्य स्वागत हुआ। उन्होंने कई कार्यक्रमों में हिस्सा लिया। मगर विपक्ष को आड़े हाथ लेने से नहीं चूके।

महोबा से बांदा तक कई जगह स्वागत

महोबा में बिहार के सीएम नीतीश कुमार उनके निशाने पर रहे तो बांदा में डिप्टी सीएम मौर्य ने सपा मुखिया अखिलेश यादव पर हमला बोला। डिप्टी सीएम मौर्य ने बांदा में कहा कि लगातार हार से अखिलेश यादव बौखला से गए हैं। इसलिए ऐसी बातें कर रहे हैं। दरअसल, बुंदेलखंड के दो दिवसीय दौरे पर बांदा पहुंचे डिप्टी सीएम ने शुक्रवार शाम कई कार्यक्रमों में हिस्सा लिया। इस मौके पर उनका महोबा-बांदा सीमा के कस्बे मटौंध पर भव्य स्वागत किया गया।

गणेश उत्सव कार्यक्रम के समापन में शामिल

जिला मुख्यालय तक उनका कई जगहों पर स्वागत हुआ। बांदा पहुंचकर डिप्टी सीएम मौर्य ने गणेश उत्सव के समापन कार्यक्रम में हिस्सा लिया। भगवान गणेश की पूजा-अर्चना कर माल्यार्पण किया। साथ ही पंडित बाल गंगाधर तिलक की प्रतिमा पर फूल-मालाएं चढ़ाते हुए उनको नमन किया। इस मौके पर बांदा के सदर विधायक प्रकाश द्विवेदी, सांसद आरके सिंह पटेल, जिला पंचायत अध्यक्ष, भाजपा जिलाध्यक्ष समेत संगठन के सभी नेता मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें : UP : महोबा में डिप्टी CM केशव बोले-मुंगेरी लाल वाले सपने देख रहे सीएम नीतीश कुमार