Thursday, April 25सही समय पर सच्ची खबर...

यूपी में हत्या का वीडियो वायरल होते ही मचा हड़कंप, हत्यारा गिरफ्तार-वीडियो बनाने वालों पर भी मुकदमा

Divyang shot dead old woman in broad daylight video of murder viral

समरनीति न्यूज, डेस्कः यूपी में गुरुवार को वायरल हुए मर्डर के वीडियो ने तहलका मचा दिया। वीडियो वायरल होने के बाद राजधानी से लेकर पूरे यूपी में हड़कंप मच गया। हर कोई ये जानने को बेताब रहा कि आखिरकार यह दुर्दांत हत्याकांड कहां और कब हुआ। सोशल मीडिया पर वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। लोग इसे खूब देख रहे हैं, लेकिन यह नहीं जान पा रहे हैं कि यह कत्ल दिनदहाड़े दिव्यांग व्यक्ति ने कहां किया है और किस महिला का किया है। आसपास के लोग जो वीडियो बना रहे हैं वे हत्यारे को रोकने क्यों नहीं जा रहे हैं। हालांकि, पुलिस ने हत्यारे को गिरफ्तार करने के बाद वीडियो बनाने वालों के खिलाफ भी मुकदमा लिखा है। 

कासगंज जिले के सोरों गांव का है वीडियो 

वीडियो में हत्यारा बड़े आराम से हत्या की वारदात को अंजाम देता हुआ दिखाई दे रहा है। हम आपको बताते हैं कि आखिर यह वीडियो कहां का है और पूरा मामला क्या है। 

Divyang shot dead old woman in broad daylight video of murder viral

1 मिनट 6 सेकेंड का है हत्या का पूरा वीडियो 

दरअसल, हत्या का यह वीडियो कासगंज जिले का है। जहां एक दिव्यांग व्यक्ति ने बड़े दुस्साहसिक ढंग से दिनदहाड़े एक महिला की एक नहीं बल्कि दो गोलियां मारकर हत्या कर दी। हत्या की इस वारदात का यह वीडियो पूरे 1 मिनट 6 सेकेंड का है, जिसको हम इसलिए नहीं दिखा रहे हैं क्योंकि यह आपको विचलित कर सकता है। 

Divyang shot dead old woman in broad daylight video of murder viral

एक के बाद एक दो गोलियां मारकर हत्या की 

घटना कासगंज थाना क्षेत्र के सोरों कोतवाली क्षेत्र की है। वहां सोरों कोतवाली के गांव होडलपुर में गुरुवार सुबह करीब 10 बजे एक 65 साल की महिला श्यामवती पत्नी हरीशंकर की एक दिव्यांग ने एक के बाद एक, दो गोलियां मारकर हत्या करक दी। 

ये भी पढ़ेंः लॉकडाउन में प्रेमिका संग फंसा था पति, मददगार बन पत्नी ने पहले घर बुलाया, फिर किया ऐसा.. 

कुछ लोगों ने इस हत्याकांड का वीडियो छत से उपर से बना लिया। इसके बाद देखते ही देखते वीडियो वायरल हो गया। वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि महिला हत्यारे के आगे गिड़गिड़ा रही हैं कि उसकी हत्या न करे। 

वीडियो बनाते रहे, लेकिन जान बचाने नहीं बढ़े 

इस घटनाक्रम का सबसे खराब और शर्मनाक पहलू यह है कि वहां आसपास मौजूद लोग वीडियो बनाते रहे, लेकिन किसी ने महिला को बचाने की जरा भी कोशिश नहीं की।

ये भी पढ़ेंः लाॅकडाउन में गोलमालः हैंडपंप से निकल रही थी शराब, पुलिस ने खोला राज 

बताया जा रहा है कि हत्यारोपी का नाम मोनू है जो एक स्थानीय बीजेपी नेता का रिश्तेदार है। हत्यारे को गिरफ्तार करने जब पुलिस पहुंची तो उसने एसओजी टीम पर भी तमंचा तानकर धमकाने की कोशिश की।

एसओजी पर भी ताना तमंचा, पकड़ा गया 

वारदात के बाद हत्यारा पास के ही घर में छिप गया था। बताते हैं कि मृतक महिला अकेली रहती थीं और उनका कोई नहीं था। मोनू नाम का दिव्यांग उनके मकान पर कब्जा करने को लेकर विवाद करता था। आखिरकार लालच में उनका कत्ल कर डाला। मामले में एडीजी आगरा जोन ए सतीश गणेश का कहना है कि वीडियो बना रहे लोगों के खिलाफ भी मुकदमा लिखा गया है। आरोपी स्थानीय बीजेपी नेता का रिश्तेदार है। मकान को लेकर विवाद में यह वारदात हुई है। 

ये भी पढ़ेंः इंसान-जानवर के रिश्ते की यह अनोखी दास्तां आंखें कर देगी नम