Friday, April 19सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा डीएम की दो टूक, जनता की शिकायतों को लंबित रखा तो निपटेंगे अधिकारी

DM bluntly in Banda, if public grievances are kept pending then officers will settle

समरनीति न्यूज, बांदा : बांदा के जिलाधिकारी अनुराग पटेल ने दो टूक कहा कि अगर आम जनमानस की शिकायतों को लंबित रखा तो संबंधित अधिकारियों के खिलाफ सख्त कर्रवाई होगी। इसमें कोई भी लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। दरअसल, जिलाधिकारी श्री पटेल आज संपूर्ण समाधान दिवस में नरैनी तहसील में फरियादियों की शिकायतों की सुनवाई कर रहे थे। पुलिस अधीक्षक अभिनंदन भी मौजूद रहे। जिलाधिकारी ने कहा कि संपूर्ण समाधान दिवस शासन की महत्वपूर्ण प्राथमिकता है।

इतनी शिकायतों का निस्तारण

इसमें प्राप्त होने वाली शिकायतों को गुणात्मक रूप से जल्द से जल्द निस्तारित किया जाए। कहा कि जन सामान्य की शिकायतों के निस्तारण में किसी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जायेगी। आज कुल 169 शिकायतें प्राप्त हुईं। इनमें 89 राजस्व, 23 पुलिस, 29 विकास विभाग, 11 विद्युत विभाग की थीं। 3 शिकायतों का मौके पर निस्तारण किया गया। बाकी शिकायतों के जल्द से जल्द निस्तारण के निर्देश दिए गए।

पुलिस अधीक्षक ने कही यह बात

उधर, पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने कहा कि आज समाधान दिवस में ज्यादातर अवैध कब्जे, पैमाइश हकबंदी की शिकायतें आई हैं। उन्होंने कहा कि शिकायतों का गुणात्मक निस्तारण कराया जाए। पुलिस और राजस्व कर्मी संवेदनशीलता के साथ काम करते हुए लोगों की समस्याओं को दूर करें। इस मौके पर सीडीओ वेद प्रकाश मौर्य, सीएमओ डा. अनिल श्रीवास्तव, उपजिलाधिकारी रावेंद्र सिंह आदि मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें : Banda News : बांदा की बेटी अनुष्का पांडे ने कराटे में जीता पदक