Thursday, April 25सही समय पर सच्ची खबर...

Update- शर्मनाकः बांदा में कलेक्ट्रेट के बाबू ने बेटी से की गंदी हरकत, पत्नी ने लिखाई रिपोर्ट

samarneeti news Banda
प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदाः जिला मुख्यालय से इंसानी रिश्तों को कलंकित करने वाली एक बेहद शर्मनाक घटना सामने आई है। कलेक्ट्रेट में तैनात एक बाबू पर उसकी बेटी ने खुद के साथ अश्लील हरकतें करने आरोप लगाया है। यह घटना उस वक्त हुई जब बालिका की मां घर में मौजूद नहीं थी। घर लौटी मां को घटना की जानकारी हुई तो उसने कोतवाली पहुंचकर आरोपी पति के खिलाफ बिना देरी किए रिपोर्ट दर्ज कराई। उधर, पुलिस का कहना है कि आरोपी के खिलाफ धारा 354 के तहत मुकदमा लिखा गया है। जांच कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। बताया जाता है कि घटना बीती 9 जुलाई की है। कलेक्ट्रेट में क्लर्क के पद पर तैनात आरोपी व्यक्ति की पत्नी ने कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

मां की तहरीर पर पिता के खिलाफ हुई रिपोर्ट

पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके आरोपी के खिलाफ जांच शुरू कर दी है। कोतवाली प्रभारी का कहना है कि जल्द ही उसे गिरफ्तार किया जाएगा। महिला का आरोप है कि उसका क्लर्क पति शराबी है और बीती 9 जुलाई को वह शराब पीकर घर पहुंचा। इसके बाद घर में अकेली मौजूद बेटी को रोटी बनाने के बहाने बुलाया। इसके बाद रसोई में उसके साथ अश्लील हरकतें करते हुए छेड़छाड़ की। पत्नी का कहना है कि बेटी ने उनको इस बात की जानकारी दी।

घटना के वक्त घर पर नहीं थी बालिका की मां

यह भी बताया कि आरोपी ने इस दौरान घर की सारी लाइटें बंद कर दीं, ताकि कोई देख न सके।बताते हैं कि बेटी ने पिता की घिनौनी मंशा भांपते हुए किसी तरह खुद को बचाया और घर की सभी लाइटें जलाईं। इसके बाद घर में सो रहे अपने भाई को जगाया। इसके बाद दोनों भाई-बहनों ने किसी तरह पूरी रात एक कमरे में खुद को बचाकर काटी। महिला का कहना है कि घटना वाले दिन वह अतर्रा गई हुई थीं। बच्चे घर में अकेले थे। उधर, कोतवाली प्रभारी दिनेश सिंह ने बताया कि आरोपी के खिलाफ धारा 354 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। जांच कर उसके खिलाफ आगे की कार्रवाई की जा रही है।

ये भी पढ़ेंः बांदा में खुलेआम ओवर रेट पर देशी शराब बिक्री, विभाग की मिलीभगत से माफिया हावी

ये भी पढ़ेंः बांदा में घिनौनी वारदात, छात्रा से गैंगरेप-अश्लील वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल