Friday, April 19सही समय पर सच्ची खबर...

Fackbook Love : घर से नैनिताल घूमने निकला युवक गुझिया लेकर प्रेमिका के गांव पहुंचा, फिर धुनाई के बाद हवालात..पढ़िए पूरी खबर

Kanpur youth caught at girlfriend's house in Kannauj beating up

समरनीति न्यूज, कानपुर : फेसबुक से परवान चढ़ी एक लव स्टोरी का प्रेमी के लिए थोड़ा कष्टकारी अंत हुआ। घर से नैनिताल घूमने जाने की बात कहकर निकला प्रेमी युवक कानपुर से सीधे अपनी प्रेमिका के घर जा पहुंचा। दुर्भाग्य से प्रेमिका के परिवार वालों के हाथ लग गया। उन्होंने पहले तो उसकी धुनाई की, फिर पुलिस को ले जाकर सौंप दिया। पुलिस ने उसे हवालात में डाल दिया। प्रेमी के बैग से मां के हाथ की गुझियां और लड्डू भी मिले। जो नाश्ते के लिए साथ रखे गए थे। पुलिस ने घरवालों को सूचना दी, तो सारी बातें सामने आईं। युवक के परिजन भी थाने पहुंचे। वहां पुलिस ने उनको सारी घटना की जानकारी दी। मामला क्षेत्र में चर्चा का विषय बना है।

फेसबुक से शुरू दोस्ती प्यार में बदली, फिर थाने पर खत्म

बताया जाता है कि कन्नौज जिले के तालग्राम थाना क्षेत्र एक महिला का फेसबुक पर युवक से प्रेम प्रसंग शुरू हो गया। युवक उससे मिलने के लिए गांव पहुंच गया। वहां महिला के परिवार वालों ने उसे पकड़ लिया और उसकी धुनाई कर दी। बाद में पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने युवक पर कार्रवाई करते हुए उसे हवालात में डाल दिया। बताते हैं कि घर से निकलते समय युवक की मां ने उसे नाश्ते के लिए गुझिया, नमकीन और लड्डू भी साथ में दिए थे। उन्हें शायद अंदेशा भी नहीं होगा कि बेटा कहां जा रहा है।

मिलने की तड़प ले गई प्रेमिका के गांव, वहां से हवालात

युवक कानपुर के ग्वालटोली का रहने वाला है। उसका नाम ऋषि गोयल (24) है। फेसबुक पर उसकी दोस्ती एक महिला से हो गई। दोनों की दोस्ती फिल्मी अंदाज में प्यार में बदल गई। फिर क्या था। दोनों को मिलने की तड़प सताने लगी तो प्रेमी युवक ने मिलने की प्लेनिंग कर ली। युवक ने घर पर बताया कि वह नैनीताल घूमने जा रहा है।

पुलिस ने कहा, बैग से मिला तमंचा और दो कारतूस भी

इसके बाद प्रेमी के गांव तालग्राम (कन्नौज) जा पहुंचा। पुलिस का कहना है कि युवक के बैग से एक देशी तमंचा और 2 कारतूस भी मिले हैं। उधर, लोकलाज के डर से महिला के परिवार के लोगों ने उसके खिलाफ रिपोर्ट नहीं लिखाई है। थानाध्यक्ष कमल भाटी का कहना है कि मामला प्रेम प्रसंग का है। तमंचा मिलने पर कार्रवाई की जा रही है।

ये भी पढ़ें : लखनऊ : फेसबुक पर दोस्ती, होटल में दुष्कर्म, फिर युवती के पिता को उसका अश्लील वीडियो भेजा-गिरफ्तार