Wednesday, April 24सही समय पर सच्ची खबर...

प्रयागराजः नौकरानी से इश्क में बेटे ने ही मां-बाप, बहन और पत्नी की कराई थी हत्या

father-mother and sister-wife were murdered in love with a maid of son in Prayagraj

समरनीति न्यूज, प्रयागराजः लाॅकडाउन में शहर की प्रीतमनगर कालोनी में गुरुवार को एक कारोबारी के परिवार के चार लोगों की हत्या की वारदात ने पूरे इलाके को हिलाकर रख दिया था। पुलिस भी वारदात के बाद खुद को ठगा सा महसूस कर रही थी। कानून व्यवस्था पर सवाल उठ रहे थे। हालांकि, कुछ ही घंटों में पुलिस ने सफलतापूर्वक इस हत्याकांड का जो खुलासा किया, उसने सभी को चौंका दिया। दरअसल, इस पूरे मामले पर खुद एडीजी प्रेम प्रकाश नजर बनाए हुए थे। इसी क्रम में पुलिस ने कारोबारी के बेटे और उसके साथी को गिरफ्तार किया। दोनों ने पुलिस को बताया कि उन लोगों ने मिलकर भाड़े के हत्यारों से चारों की हत्या कराई थी।

एडीजी प्रेम प्रकाश ने दी जानकारी

वजह थी कि कारोबारी के बेटे आतिश केसरवानी के घर की नौकरानी से अवैध संबंध। अब पुलिस ने आतिश और हत्याकांड में साजिश रजने वाले उसके दोस्त अनुज को भी गिरफ्तार कर लिया है। एडीजी प्रेम प्रकाश ने बताया कि हत्याकांड के दो आरोपी अभी फरार हैं जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमें बना दी गई हैं।

father-mother and sister-wife were murdered in love with a maid of son in Prayagraj

उन्होंने बताया कि कुछ दिन पहले नौकरानी से रिश्तों को लेकर घर में विवाद हुआ था। बताते चलें कि गुरुवार दोपहर करीब 3 बजे शहर के धूमनगंज थाना क्षेत्र के प्रीतमनगर कालोनी में रहने वाले कारोबारी तुलसीदास केसरवानी उनकी पत्नी किरण केसरवानी, बेटी निहारिका केसरवानी और बहू प्रियंका केसरवानी की हत्या कर दी गई।

ये भी पढ़ेंः प्रयागराज में सीतापुर के जिला जज की कार की बस से टक्कर, जिला जज और गनर गंभीर, चालक की मौत

हत्या की सूचना खुद उनके बेटे आतिश ने दी थी। उसने पुलिस को बताया था कि वह वारदात के वक्त बैंक गया था। वापस लौटा तो घर में चारों के शव पड़े थे। एडीजी प्रेमप्रकाश ने बताया कि हत्याकांड के लिए भाड़े के हत्यारों को आतिश ने अपने दोस्त के साथ मिलकर 8 लाख की सुपारी दी थी, इसके लिए 75 हजार एडवांस भी दिए थे। घटना का खुलासा करने वाले पुलिस टीम को एडीजी ने 50 हजार इनाम देने की घोषणा की है।

ये भी पढ़ेंः पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह को जान से मारने की धमकी पर भाजपाई आक्रोशित