Friday, March 29सही समय पर सच्ची खबर...

पिता ने मां को मारी गोली तो बेटी ने बाप का कत्ल कर डाला, खुद भी गोली से घायल

yoth kill girl and himself Lucknow
प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, डेस्कः प्रेम प्रसंग में हुए विवाद के बाद एक परिवार ने आपस में ही खून की होली खेल डाली। गुस्साए व्यक्ति ने अपनी पत्नी को गोली मारी दी। इसके बाद बेटी को भी गोली मारी। फिर बेटे की हत्या करने जा रहा था। बताते हैं कि इसी बीच घायल बेटी ने पिता से पिस्टल छीनकर उसे गोली मार दी। गोलियों की आवाज सुनकर जबतक गांव के लोग वहां पहुंचे, वारदात हो चुकी थी। कहा जा रहा है कि घटना के बाद घायल बेटी पिस्टल लेकर छत पर चढ़ गई। फिर वहीं गिर पड़ी। बाद में ग्रामीणों ने तीनों को जिला अस्पताल पहुंचाया। वहां पिता ने दम तोड़ दिया, जबकि मां-बेटी की हालत गंभीर बताई जा रही है घटना को लेकर गांव में सन्नाटा पसर गया है।

देखते ही देखते हो गई बड़ी वारदात

बताया जाता है कि मथुरा जिले के नौहझील थाना क्षेत्र में सोमवार देर शाम दिल दहला देने वाली घटना हुई। बताते हैं कि गांव के रिटायर्ड फौजी चेतराम अब प्रयागराज में टैक्सी चलाने का काम करते हैं। परिवार भी प्रयागराज में ही रहता है। बताते हैं कि रविवार को यह परिवार गांव में एक शादी में हिस्सा लेने के लिए गांव आया था। पुलिस का कहना है कि सोमवार रात करीब साढ़े 10 बजे करीब परिवार के सदस्यों में प्रेम प्रसंग को लेकर विवाद होने लगा। इस दौरान चेतराम ने आपा खो दिया।

इलाज के दौरान मां-बेटी भी गंभीर

उसने अपनी पत्नी राजकुमारी को पिस्टल से गोली मार दी। कहा जाता है कि बीच-बचाव को आई बेटी अलका को भी गोली मारी। इसके बाद बेटे आदर्श को गोली मारने जा रहा था। तभी घायल बेटी अलका ने पिता से पिस्टल छीनकर उसी गोली मार दी। उधर, गांव में वैवाहिक कार्यक्रम में लगुन चढ़ने की रस्म पूरी हो रही थी।

ये भी पढ़ेंः महिला दरोगा की हत्या के बाद आरोपी सब इंस्पेक्टर ने खुद को गोली से उड़ाया

गोलियों की आवाज सुनकर गांव के लोग भागकर मौके पर पहुंचे तो देखा कि राजकुमारी और खून से लतपत हालत में पड़ी थी और अलका के हाथ में पिस्टल था। कुछ ग्रामीणों का कहना है कि उसने सबके सामने ही पिता को गोली मार दी। फिर खुद घायल हालत में ही तमंचा हाथ में लेकर चढ़ पर जा चढ़ी। बाद में वहीं छत पर गिर पड़ी। गांव के लोग तीनों को लेकर अस्पताल भागे। वहां चेतराम को डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। मां-बेटी का इलाज चल रहा है। घटना के संबंध में मथुरा के एसएसपी शलभ माथुर का कहना है कि प्रेम प्रसंग को लेकर चेतराम के घर में झगड़ा हुआ था। इसी को लेकर चेतराम ने पत्नी-बेटी को गोली मारी थी। फिर बेटी ने पिता से पिस्टल छीनकर उसे गोली मार दी।

ये भी पढ़ेंः लखनऊ पुलिस खुलासाः दूसरी पत्नी स्मृति ने प्रेमी संग लिखी थी रणजीत बच्चन हत्याकांड की पटकथा, 3 गिरफ्तार