Tuesday, June 22सही समय पर सच्ची खबर...
Shadow

पूर्व विधायक कुलदीप सेंगर की बेटी ने कांग्रेस नेत्री अल्का लांबा पर FIR कराई

Former MLA Kuldeep Sengar's daughter lodges FIR against Congress leader Alka Lamba

समरनीति न्यूज, कानपुरः उन्नाव के बहुचर्चित रेपकांड मामले में दिल्ली तिहाड़ जेल में बंद पूर्व विधायक कुलदीप सेंगर की बेटी ने कांग्रेस नेत्री अल्का लांबा के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। दरअसल, कांग्रेस नेत्री अल्का लांबा के ट्विटर अकाउंट से 23 मई को एक ट्वीट किया गया था। इस ट्वीट में अल्का लांबा द्वारा पीएम व गृहमंत्री तथा भाजपा सांसद साक्षी महाराज के इशारे पर विधायक कुलदीप सेंगर को जमानत मिलने की बात कही गई थी। हालांकि, यह खबर पूरी तरह से झूठी थी। एक अन्य कांग्रेस नेता धरना पटेल ने भी अल्का के इस ट्वीट को सपोर्ट किया था।

अल्का के ट्वीट को राजनीतिक षड़यंत्र बताया

इसी मामले में पूर्व विधायक की बेटी ने अल्का के ट्वीट को राजनैतिक षडयंत्र बताया है। साथ ही पलटवार करते हुए कहा है कि जब कोर्ट में जमानत अर्जी ही नहीं दी है तो जमानत कैसे मंजूर होगी। रविवार शाम को पूर्व विधायक सेंगर की बेटी ने उन्नाव के एसपी से मुलाकात करते हुए लाम्बा के ट्विटर को आधार बनाते हुए शहर कोतवाली में मुकदमा दर्ज करा दिया है। बताया जाता है कि रविवार शाम पूर्व विधायक कुलदीप सेंगर की बेटी ऐश्वर्या सेंगर अपने परिवार के साथ उन्नाव के पुलिस अधीक्षक के कैंप कार्यालय पहुंचीं।

ये भी पढ़ेंः लखनऊ में ढाई साल के बच्चे ने कोरोना को हराया, स्वस्थ होकर घर लौटा

वहां दिल्ली की कांग्रेस नेत्री अल्का लांबा व धरना पटेल के ट्वीट की शिकायत की। कहा कि यह ट्वीट पूरी तरह से फेक है। इसके सहारे पूरे परिवार पर अभद्र टिप्पणी की गई और गलत जानकारी फैलाई गई। इसके बाद मामले में पुलिस अधीक्षक के आदेश पर आईटी एक्ट के अंतर्गत उन्नाव शहर कोतवाली में अल्का लाम्बा के ट्वीट को आधार बनाते हुए रिपोर्ट लिखी गई है। धरना पटेल के खिलाफ भी एफआईआर हुई है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ेंः सीतापुर में वारदातः जमीनी विवाद में महिला को गोली मारी, जेठ समेत 4 पर आरोप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *