Saturday, December 3सही समय पर सच्ची खबर...
Shadow

बांदा : पूर्व विधायक दलजीत सिंह ने जसपुरा में लगवाया नेत्र शिविर, सैंकड़ों लोगों को फायदा

Former MLA of Tindwari set up eye camp in Banda, hundreds of people benefited

समरनीति न्यूज, बांदा : तिंदवारी विधानसभा क्षेत्र में पूर्व विधायक दलजीत सिंह ने आज एक नेत्र परीक्षण शिविर आयोजित कराया। नेत्र परीक्षण शिविर श्री सद्गुरू सेवा संघ ट्रस्ट के सहयोग से लगा। शिविर में सैंकड़ों लोगों को फायदा पहुंचा। अनुमानित से ज्यादा संख्या में लोग इलाज को पहुंचे। बता दें कि पूर्व विधायक द्वारा यह दूसरा शिविर लगा है और आगे भी निशुल्क नेत्र शिविर लगने हैं।

50 मरीजों को इलाज के लिए किया भर्ती

आज जसपुरा में पानी की टंकी के पास लगे इस शिविर में जानकीकुंड नेत्र चिकित्सालय (चित्रकूट) के वरिष्ठ चिकित्सक डा. शिवाकांत त्रिपाठी, डा. पंकज गुप्ता, डा. सीएल सोनकर, परामर्शदाता राजाराम सेन, आप्टीशियन ब्रजेश यादव ने मरीजों की जांच की।

Former MLA of Tindwari set up eye camp in Banda, hundreds of people benefited

उनको दवाएं दीं। साथ ही चश्में वितरित किए। इस मौके पर कुल 575 मरीजों की कोरोना व मधुमेह जांच की गई। 135 मरीजों को निशुल्क चश्में, 355 मरीजों को निशुल्क दवाएं बांटी गईं। साथ ही 50 मरीजों को आपरेश के लिए भर्ती किया गया है। इन मरीजों को जानकीकुंड अस्पताल भिजवाया जाएगा।

Former MLA of Tindwari set up eye camp in Banda, hundreds of people benefited

आपरेशन के लिए बाकी मरीजों को अगले टर्न में भेजा जाएगा। इस मौके पर पूर्व विधायक दलजीत सिंह खुद शिविर में मौजूद रहे। पूर्व विधायक ने मरीजों से हालचाल लिया। साथ ही भरोसा दिलाया कि उनको कोई दिक्कत नहीं होने दी जाएगी। इस मौके पर गरीब ग्रामीणों ने पूर्व विधायक दलजीत का दिल से आभार किया।

ये भी पढ़ें : बांदा पुलिस का खुलासा : अवैध संबंधों में पैसे न देने पर नशेबाज ने की थी महिला की हत्या

ये भी पढ़ें : #Banda : बांदा के नरैनी में संदिग्ध हालात में ट्रैक्टर से कुचलकर युवक की मौत, हत्या का आरोप

Leave a Reply

Your email address will not be published.