Thursday, March 28सही समय पर सच्ची खबर...

लखनऊः भूत वाला टिक-टाॅक बनाने के चक्कर में जेल पहुंच गए चार दोस्त

Four friends making tick talk videos wearing ghost masks in Lucknow reached jail

समरनीति न्यूज, लखनऊः टिक टाॅक का भूत लोगों के सिर पर इस कदर सवार है कि हर कोई वीडियो बनाकर वायरल करने में जुटा है। कुछ लोग इसके अच्छे-बुरे प्रभाव को भी नहीं सोच रहे। ऐसे ही चार दोस्तों को भूत वाला टिक टाॅक बनाने की हरकत ने राजधानी लखनऊ में जेल पहुंचा दिया। पुलिस ने चारों को गिरफ्तार करने के बाद शांति भंग के मामले में इनका चालान कर दिया है। कहा जा रहा है कि अबतक टिक टाॅक बनाने के मामले में यह पहली कार्रवाई है। बहरहाल, इस कार्रवाई से बहुत से लोगों को सबक भी मिल सकते हैं और वे दूसरों की सुविधाओं का भी ख्याल रखेंगे।

पार्कों में छिपकर माॅर्निंगवाकर को डराते थे चारों

बताया जाता है कि चार युवक रजनीखंड के शारदा नगर में भूत का फेस माॅस्क लगाकार पार्क में टिक टॉक वीडियो बनाया करते थे। कुछ मॉर्निंग वॉकर्स ने इसकी शिकायत की। लोगों का कहना था कि अचानक इस तरह के माॅस्क वाले चेहरे सामने आने से लोग खुद को डरा हुआ महसूस करते हैं और बच्चों पर भी इसका बेहद खतरनाक असर पड़ रहा है। माॅर्निंग वाकर्स में डर बना हुआ है।

ये भी पढ़ेंः लखनऊ में अश्लील वीडियो के सहारे लव जिहादः धोखे से निकाह-धर्म परिवर्तन कराकर रेप, फिर दूसरे मर्द के साथ 5 घंटे..

पुलिस ने मामले को गंभीरता से लिया और सुबह आशियाना इलाके के पार्कों में पुलिस लग गई। इसके बाद रजनी खंड के रहने वाले अनूप, उसके भाई अमित और सोनू व मोनू यादव को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस का कहना है कि चारों आरोपी डरावने माॅस्क पहनकर पार्क में पेड़ों के पीचे छिप जाते थे। अचानक माॅर्निंग वाकर के आने पर सामने आते थे इससे वह सहम जाता था। ये लोग वीडियो बनाते थे। थाना पुलिस ने बताया कि चारों आरोपियों को शांति भंग में गिरफ्तार करके कार्रवाई की जा रही है।

ये भी पढ़ेंः राजधानी लखनऊ में ड्रग्स देकर युवती से गैंगरेप, पुलिस-नारकोटिक्स में हड़कंप