Tuesday, April 23सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा से बड़ी खबरः चौथा कोरोना पाॅजिटिव मिला, मुंबई से लौटा है युवक

Big news of Banda, 32 more negative including fourth report of Alwar

समरनीति न्यूज, बांदाः मंगलवार सुबह बांदा में कोरोना के एक संदिग्ध की जांच रिपोर्ट पाॅजिटिव आने से हड़कंप मच गया। अब जिले में चौथा पाॅजिटिव केस सामने आ गया है। हालांकि, बाकी के तीनों संक्रमित लोगों की रिपोर्ट अब निगेटिव आ चुकी है। यानि तीनों ठीक हो चुके हैं, लेकिन चौथे व्यक्ति की आज आई रिपोर्ट से साफ हो गया है कि अभी संकट टला नहीं है। आज सामने आया यह चौथा व्यक्ति नरैनी कस्बे के रामनगर का रहने वाला है। इसकी पुष्टि जिला मुख्य चिकित्साधिकारी डा. संतोष कुमार ने की है।

मुंबई में काम करता था युवक

बताया जाता है कि लगभग 28 साल का यह युवक जफरुद्दीन (काल्पनिक नाम) नरैनी का रहने वाला है जो मुंबई में रहकर पेंटिंग का काम करता था।
हाल ही में मुंबई से सूरत पहुंचा था और वहां से अपने घर बांदा के नरैनी पहुंच गया। यहां अधिकारियों ने जानकारी मिलते ही इसे मेडिकल कालेज में लाकर क्वारंटाइन करा दिया। इसका सैंपुल जांच को भेजा गया था। आज मंगलवार सुबह आई रिपोर्ट में इसके पाॅजिटिव होने की पुष्टि हुई है। प्रशासन ने नरैनी कस्बे के रामनगर इलाके को सील करते हुए उसे सैनेटाइज कराने की तैयारी शुरू कर दी है। साथ ही एहतियात के बाकी कदम उठाए जा रहे हैं।

ये भी पढ़ेंः बांदा में मंदिर जा रहे हिस्ट्रीशीटर को गोली मारी, कानपुर रेफर

ये भी पढ़ेंः बांदाः हार्पर क्लब मामले में प्रशासन का तगड़ा एक्शन, 4 की सदस्यता खत्म, FIR के आदेश