Thursday, March 28सही समय पर सच्ची खबर...

इंटरनेट पर दोस्ती, फिर बुलाकर बनाया अश्लील वीडियो, अब ढूंढ रही पुलिस..

Lucknow : Brother-in-law did physical abuse by making obscene video of sister-in-law, trial in Mumbai-arrest in capital

समरनीति न्यूज, बांदा : एक लड़की को अंजान युवक से सोशल मीडिया पर दोस्ती करना भारी पड़ा। युवक ने उससे पहले इंटरनेट पर दोस्ती की। फिर उसे मिलने के लिए बुलाकर उसके साथ अश्लील वीडियो बनाया। इतना ही नहीं अब उसे वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर रहा है। पीड़ित लड़की ने हिम्मत दिखाते हुए पुलिस से शिकायत की है। मामले बांदा शहर कोतवाली क्षेत्र का है। आरोपी परिवहन निगम का कथित कंप्यूटर आपरेटर बताया जा रहा है। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है।

सोशल मीडिया पर हुई थी दोस्ती

बताते हैं कि बांदा शहर के एक मोहल्ले में रहने वाली 21 साल की एक युवती की कुछ महीने पहले सोशल मीडिया पर एक युवक से दोस्ती हो गई। आरोपी युवक गोंडा के मनकपुर का रहने वाला राहुल बताया जा रहा है। युवती का आरोप है कि युवक ने खुद को परिवहन निगम के लखनऊ आफिस में कंप्यूटर आपरेटर बताया। इसके बाद उससे दोस्ती बढ़ाते हुए एक जगह उसे मिलने के लिए बुलाया।

खुद को बताया परिवहन निगम कर्मी

धोखे से उसकी फोटो खींची व साथ में वीडियो भी बनाया। अब वहीं युवक अकेले मिलने आने के लिए ब्लैकमेलिंग कर रहा है। साथ में अश्लील बातें भी कर रहा है। पीड़ित लड़की ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराते हुए आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की गुहार लगाई है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा लिखा है। कोतवाली निरीक्षक राजेंद्र सिंह राजावत का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें : लखनऊ के छात्र ने कानपुर में छात्रा से किया होटल में रेप, अश्लील वीडियो भी बनाया, विरोध पर पीटा