Friday, May 3सही समय पर सच्ची खबर...

फ्री फायर गेम खेलते-खेलते दोस्ती, फिर अपहरण कर रेप और धर्म परिवर्तन का प्रयास

Sensational : young man playing with girl honor on pretext of marriage in Banda, will now go to jail

समरनीति न्यूज, बांदा : बांदा शहर से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। समुदाय विशेष के युवक ने मोबाइल गेम फ्री फायर खेलने के दौरान एक नाबालिक लड़की से दोस्ती की। बाद में उसे कौशांबी ले जाकर नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। फिर लड़की को धर्म परिवर्तन कराने के लिए लड़की को मदरसे में ले गया। लेकिन लड़की के विरोध के कारण उसका धर्म परिवर्तन नहीं हो सका। इसके बाद लड़की किसी तरह वहां से बचकर भाग निकली। फिर अपने मामा के घर पहुंची। इस तरह पूरा मामला पुलिस के संज्ञान में आया।

बांदा शहर के एक मोहल्ले से जुड़ा मामला

पीड़िता का कहना है कि किसी तरह युवक के कब्जे से छूटकर उसने अपना मोबाइल 500 रुपए में बेचा। वहां से एक महिला की मदद से अपने मामा के घर पहुंची। इसके बाद पूरा मामला खुला। परिवार के लोगों का कहना है कि नशीले पदार्थ की वजह से उसकी हालत ठीक नहीं है। इसलिए उसका एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

बाजार की बात कहकर निकली, फिर गायब

बताते हैं कि शहर के एक मोहल्ले में रहने वाली 17 साल की किशोरी की कुछ महीने पहले मोबाइन गेम फ्री फायर खेलते समय एक युवक से दोस्ती हो गई। युवक दूसरे समुदाय का था और उसका नाम अब्दुल शेख था। दोस्ती इतनी आगे बढ़ गई कि 30 मई को घर से बाजार जाने की बात कहकर निकली। फिर युवक के बहकावे में आकर उसके साथ गायब हो गई।

लड़की का आरोप, कौशांबी ले गया युवक

अब लड़की का कहना है कि आरोपी युवक उसे कौशांबी जिले के मूरतगंज के पास किसी स्थान पर ले गया था। वहां उसे किराए के मकान में नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ रेप। इतने दिन उसे नशीला पदार्थ खिलाकर रोके रखा। नशे की हालत में कई बार उसके साथ दुष्कर्म किया।

ये भी पढ़ें : Breaking : एक्सप्रेसवे पर डाक्टर का परिवार हादसे का शिकार, बेटे समेत 3 की मौत, 3 की गंभीर

13 जून को पास में रहने वाली एक महिला की मदद से 4 किमी पैदल चलकर मूरतगंज पहुंची। वहां से चित्रकूट के गांव में अपने मामा के घर पहुंची।

परिजनों ने लिखाई थी गुमशुदगी की FIR

वहां परिजनों को सारी बातें बताईं। उधर, बांदा कोतवाली प्रभारी राजेंद्र सिंह राजावत का कहना है कि किशोरी का मेडिकल परीक्षण कराया गया है। मामले की जांच कराई जा रही है। पीड़िता का धारा 164 के तहत बयान दर्ज कराने की तैयारी है। आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा।

ये भी पढ़ें : #Accident : बांदा में कार-मोपेड में टक्कर से बच्चे की मौत, 3 घायल