Thursday, April 25सही समय पर सच्ची खबर...

राजधानी लखनऊ में पूर्व एमएलसी के गनर ने गार्ड को गोली मारी

Gunner of former MLC shot guard in Lucknow, arrested

समरनीति न्यूज, लखनऊः राजधानी लखनऊ में आज मंगलवार रात एक पूर्व एमएलसी के गनर ने एक गार्ड आपसी विवाद में गोली मार दी। गोली लगने के बाद गंभीर हालत में गार्ड को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। वहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। वहीं गनर को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामला लखनऊ के कृष्णा नगर इलाके का है। लाॅकडाउन में हुई इस वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई और आसपास के लोगों में दहशत व्याप्त हो गई। हालांकि, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बताते हैं कि आरोपी को गिरफ्तार करके जेल भेज जा जा रहा है।

पिस्टल देखने को लेकर हुआ विवाद

बताया जाता है कि कृष्णानगर थाना क्षेत्र में पूर्व एमएलसी अरविंद त्रिपाठी उर्फ गुड्डू के गनर धर्मेंद्र कश्यप की सिक्योरिटी गार्ड श्रवण से कहासुनी हो गई। बात इतनी बढ़ गई कि दोनों मारपीट और एक-दूसरे की जान लेने पर अमादा हो गए।

ये भी पढ़ेंः यूपी में रविवार को फूटा कोरोना का बड़ा बम, 100 पाॅजिटिव केस मिले

बताते हैं कि दोनों के बीच विवाद एक पिस्टल को देखने को लेकर शुरू हुआ। इंस्पेक्टर कृष्णानगर डीके उपाध्याय ने बताया कि विवाद में आरोपी गनर धर्मेंद्र ने श्रवण को गोली मार दी। गोली की आवास के बाद लोगों का ध्यान उधर गया। कुछ लोग मौके पर पहुंचे तो वहां श्रवण खून से लतपत पड़ा कराहा रहा था। आननफानन में उसे ट्रामा सेंटर भेज दिया गया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करके उसके पास से असलहा-कारतूस बरामद कर लिया है।

ये भी पढ़ेंः 25 जिलों में नौकरी करने वाली शिक्षिका अनामिका गिरफ्तार, यह है असली नाम..