Wednesday, August 4सही समय पर सच्ची खबर...
Shadow

ह्रदयविदारक : मां ने 22 माह के बेटे की गला दबाकर की हत्या, वजह पूछने पर बोली..

crime scene symbolic image

समरनीति न्यूज, बांदा : जिले से एक बेहद दिलदहला देने वाली वारदात सामने आई है। एक कलयुगी मां ने अपने 22 साल के बेटे की गला दबाकर हत्या कर दी। पति की तहरीर पर पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है। इस घटना ने आसपास के लोगों को हिलाकर रख दिया है। महिला चित्रकूट के माराचंदा गांव की रहने वाली है, लेकिन फिलहाल बांदा में अपने मायके में रह रही थी। बेटे की हत्या की रिपोर्ट उसके पिता ने, यानी महिला के पति ने दर्ज कराई है। पूरा घटनाक्रम बांदा जिले के बिसंडा थाना क्षेत्र में आज मंगलवार सुबह हुआ। पुलिस अधीक्षक अभिनंदन की ओर से मामले की जानकारी दी गई। एसपी ने बताया कि महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है। हालांकि, घटना की वजह पूछने पर हत्यारोपी महिला ने कहा कि उसे कुछ पता नहीं।

चित्रकूट में हुई थी शादी, बांदा में मायका

बताया जाता है कि बिसंडा थाना क्षेत्र के सिंहपुर गांव के मजरा इमिलियापुरवा के चुनबाद की बेटी निर्मला की शादी 3 साल पहले हुई थी। उसकी शादी चित्रकूट के बहिलपुर क्षेत्र के मारचंदा गांव के विजय यादव से हुई थी।

ये भी पढ़ें : UP : Father’s Day पर बेटों ने बाप को मार डाला, वजह थी यह लालच.. 

बताते हैं कि कुछ महीने पहले दोनों में विवाद हुआ। इसके बाद पत्नी अपने पिता के घर चली गई। उसकी मां का पहले ही देहांत हो चुका था। बताते हैं कि पति विजय कुछ दिन पहले पत्नी को साथ ले जाने के लिए वहां पहुंचा था। मगर पत्नी इसपर राजी नहीं हुई। 22 माह का बेटा आशीष मां के साथ ही था।

पड़ोसी ने बच्चे को चारपाई पर पड़े देखा

बताते हैं कि आज सुबह एक पड़ोसी ने मासूम आशीष को घर के आंगन में पड़ी चारपाई पर बच्चे को मृतावस्था में पड़ा देखा। कुछ दूरी पर उसकी मां निर्मला गुमशुम बैठी थी। पड़ोसी ने महिला से पूछा, तो बच्चे की मां ने स्वीकार किया कि उसी ने बच्चे को गला दबाकर मार डाला है। सूचना मिलने पर सीओ सियाराम और थाना प्रभारी नरेंद्र सिंह फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। महिला के पति पति विजय यादव की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करते हुए महिला को गिरफ्तार कर लिया है। महिला के पति का कहना है कि पत्नी मायके में ही रहा करती थी, इसलिए अक्सर विवाद होता था।

ये भी पढ़ें : पिता ने मां को मारी गोली तो बेटी ने बाप का कत्ल कर डाला, खुद भी गोली से घायल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *