Sunday, December 4सही समय पर सच्ची खबर...
Shadow

Breaking : फतेहपुर-बांदा हाइवे पर ट्रकों की भीषण टक्कर, 1 की मौत-दो घायल, 6 घंटे जाम

Jaunpur Accident News : A fierce collision in a pick-up truck, 6 people died - 5 injured

समरनीति न्यूज, बांदा/फतेहपुर : फतेहपुरबांदा हाइवे पर दतौली के पास बीती रात दो ट्रकों की आमने-सामने भीषण टक्कर हो गई। इससे एक ट्रक के खलासी की मौत हो गई। साथ ही दोनों ट्रकों के चालक बुरी तरह घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह गैस कटर मशीन से ट्रकों को काटकर घायलों और मृतकों को बाहर निकाला। इसके बाद उनको एंबुलेंस से जिला अस्पताल भिजवाया। हाइवे पर जाम लगा रहा। दो रोडवेज बसें भी वहां फंसी रहीं। सुबह 8 बजे पुलिस ने क्रेन से वाहनों को हटाकर यातायात चालू कराया।

अमेठी के रहने वाला था मृतक

हादसे में मारे गए ट्रक के खलासी की पहचान अमेठी के थाना क्षेत्र जायस के हनुमान गढ़ी के रहने वाले 20 साल के लवकुश के रूप में हुई। बताते हैं कि ट्रक चालक इरशाद के साथ खलासी ट्रक से बांदा गिट्टी लेने पहुंच रहा था।

ये भी पढ़ें : UP : बुंदेलखंड के बांदा में BJP को बड़ा झटका, पूर्व विधायक एवं मंत्री सपा में शामिल 

इसी बीच ललौली थाने के दतौली के पास बालू लदे ओवरलोड ट्रक से उसकी आमने-सामने टक्कर हो गई। ट्रक खलासी लवकुश की वहीं मौत हो गई, जबकि चालक इरशाद घायल हो गया। दूसरे बालू लदे ट्रक का चालक रायबरेली के बड़ोखर का रहने वाला ओमप्रकाश भी घायल हुआ। फतेहपुर थाना क्षेत्र के ललौली थाना क्षेत्र के दतौली चौकी प्रभारी सत्यप्रकाश सिंह ने एंबुलेंस बुलवाकर घायलों और मृतक के शव को बाहर निकाला। घायलों को अस्पताल भेजा गया।

ये भी पढ़ें : सेल टैक्स अफसर बन बदमाशों ने लूटा तेल से भरा ट्रक, एनकाउंटर में सिपाही व बदमाश घायल

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.