Sunday, May 5सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में भीषण हादसे, दो दोस्तों समेत 4 की जानें गईं, 3 की हालत गंभीर, मरने वालों में तीन छात्र

Horrific accident in Banda, 4 including two friends died, 3 in critical condition

समरनीति न्यूज, बांदा : बांदा जिले में बीते 24 घंटे के भीतर हुए तीन अलग-अलग हादसों में दो दोस्तों समेत 4 लोगों की जानें चली गईं। एक हादसा बीती रात हुआ। वहीं दूसरा हादसा तिंदवारी थाना क्षेत्र में आज दोपहर का है। मरने वालों में एक युवक घर का इकलौता बेटा था। हादसों से परिवारों में कोहराम सा मच गया।

धनतेरस पर पिता ने दिलाई थी इकलौते बेटे को बाइक

परिवार के लोग बेहद दुखी हैं और उनका रो-रोकर बुरा हाल है। आज तिंदवारी थाना क्षेत्र में फतेहपुर-बांदा राजमार्ग पर तेज रफ्तार क्रेटा कार ने बाइक सवार तीन युवकों को टक्कर मार दी। युवक हेलमेट नहीं लगाए हुए थे। गुजरात के नंबर वाली क्रेटा कार का चालक युवकों की बाइक में टक्कर मारने के बाद वाहन लेकर वहां से भाग निकला। उधर, मौके पर भीड़ जुट गई।

गुजरात के नंबर वाली क्रेटा कार ने मारी टक्कर

बताते हैं कि तिंदवारी कस्बे के प्रेमनगर के रहने वाले श्रीपाल ने अपने बेटे ऋतिक (18) को इसी धनतेरस पर नई बाइक खरीदकर दी थी। आज शुक्रवार को ऋतिक अपने दोस्त कस्बे के ही गांधीनगर निवासी रवि (18) पुत्र उमेश गिरी और श्रीनगर मोहल्ले के रहने वाले अंशु (19) के साथ घर बाइक से फतेहपुर की ओर जा रहा था।

Horrific accident in Banda, 4 including two friends died, 3 in critical condition

दो छात्रों की मौके पर ही मौत, तीसरे की हालत गंभीर

इसी दौरान भुजरख मोड़ के पास सामने से आ रही तेज रफ्तार कार से उनकी टक्कर हो गई। रितिक और रवि की मौके पर ही दर्दनाक ढंग से मौत हो गई। अंशु गंभीर रूप से घायल हो गया। उधर, कार चालक भिड़ौरा रोड में लगे एक मोबाइल टावर के पास कार खड़ी करके दूसरे वाहन से भाग निकले।

Fierce accident in Lakhimpur Kheri, 4 including innocent died

पुलिस ने कार कब्जे में ली, चालक की तलाश शुरू

पुलिस ने घायल अंशु को स्वास्थ्य केंद्र तिंदवारी में भर्ती कराया। वहां से उसे बांदा भेजा गया। थाना प्रभारी नरेंद्र प्रताप सिंह का कहना है कि आरोपी कार चालक का पता लगाया जा रहा है। कार को कब्जे में ले लिया गया है। परिजनों ने बताया कि मृतक दोनों युवक 10वीं के छात्र थे। ऋतिक अपने घर का इकलौता बेटा था।

मंडी समिति के पास एक और हादसा, बाइक सवार की मौत

वहीं एक अन्य हादसे में अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार मजदूर की मौत हो गई। इस हादसे में दो लोग घायल हो गए। घायल जिला अस्पताल में भर्ती हैं। बताते हैं कि कोतवाली देहात क्षेत्र के महोखर गांव के मजरा डाडिन पुरवा के रहने वाले रामऔतार (55), अपने भतीजे वीरेंद्र (30) पुत्र रामखिलावन और भांजे मोहन के साथ बाइक से पड़ोसी गांव से लौट रहे थे। इसी दौरान मंडी समिति के पास अज्ञान वाहन की टक्कर से तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए।

सांकेतिक फोटो।

नरैनी में भी एक बाइक सवार छात्र की हादसे में मौत

घायलों में सिर की गंभीर चोट के कारण रामऔतार की मौके पर मौत हो गई। वहीं दो घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है। बांदा के शहर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक श्यामबाबू शुक्ला का कहना है कि अज्ञात वाहन का पता किया जा रहा है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। इसी तरह नरैनी कोतवाली क्षेत्र में बीमार पड़ोसी को अस्पताल छोड़कर लौटते समय बाइक सवार कामता प्रसाद की सड़क हादसे में मौत हो गई। मृतक कामता प्रसाद शास्त्री डिग्री कालेज बदौसा में बीए द्वितीय वर्ष का छात्र था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

ये भी पढ़ें : राह ताकती रही बांदा शहर की जनता, न विधायक मिले न सांसद, मंत्री भी..