Tuesday, October 4सही समय पर सच्ची खबर...
Shadow

Breaking : बांदा में भीषण हादसा, बाइकों की टक्कर में दो की मौके पर मौत, एक गंभीर

Private doctor dies due to high speed car collision in Banda
प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदा : जिले में आज शनिवार को हुए एक भीषण हादसे में दो बाइकें आमने-सामने तेज रफ्तार से टकरा गईं। टक्कर इतनी तेज थी कि बाइक सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं एक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जाता है कि शहर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम कतरावल के रहने वाले चुन्नू निषाद का बेटा कमल (17) अपने भाई विनोद (19) के साथ मध्यप्रदेश के अजयगढ़ (पन्ना) में स्थित मंदिर में पूजा को गया था।

घायल जिला अस्पताल में भर्ती

इसी दौरान रास्ते में उनकी बाइक दूसरी बाइक से टकरा गई। हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भिजवाया। साथ ही घायल को इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

शाम को लौटते समय शहर कोतवाली क्षेत्र में ग्राम पड़ुई के पास सामने से आ रही बाइक से टक्कर हो गई। हादसे में बाइक सवार विनोद और दूसरी बाइक पर सवार हनुमानप्रसाद (35) पुत्र करन निषाद की मौके पर ही मौत हो गई।

ये भी पढ़ें : पढ़िए ! भाजपा उम्मीदवारों की पूरी सूची, योगी गोरखपुर और मौर्य सिराथू से लड़ेंगे चुनाव 

मृतक हनुप्रसाद मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले के गोयरा थाना क्षेत्र के ग्राम बरीखेड़ा के रहने वाले थे। वहीं दूसरे मृतक विनोद का भाई गंभीर रूप से घायल हो गया। है। कोतवाली निरीक्षक राजेंद्र सिंह रजावत ने बताया कि मृतक हनुप्रसाद की पहचान उनकी जेब से मिले आईकार्ड से हुई। शवों को पोस्टमार्टम हाउस में रखवाया गया है। परिजनों को सूचना भेज दी गई है।

ये भी पढ़ें : लखनऊ : भाजपा के बागी मंत्रियों-विधायकों पर मुकदमा, कोविड प्रोटोकॉल उल्लंघन का आरोप

Leave a Reply

Your email address will not be published.