Tuesday, October 4सही समय पर सच्ची खबर...
Shadow

बांदा में भीषण हादसा, ट्रक-कार और बाइक की टक्कर में दो की मौत, 7 घायल

Jaunpur Accident News : A fierce collision in a pick-up truck, 6 people died - 5 injured

समरनीति न्यूज, बांदा : जिले के तिंदवारी थाना क्षेत्र में आज दोपहर हाइवे पर हुए हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। वहीं 7 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसा उस वक्त हुआ जब एक ट्रक की चपेट में आकर कार और बाइक की टक्कर हो गई। हादसे में बाइक पर कार में सवार दो लोगों की दर्दनाक ढंग से मौत हो गई। वहीं कार में सवार 7 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद वहां कोहराम मच गया। आसपास के लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल भिजवाया।

कार-ट्रक की टक्कर, बाइक भी चपेट में आई

मामले में सीओ सदर सत्यप्रकाश शर्मा ने बताया है कि तिंदवारी के छापर गांव के पास आज दोपहर ट्रक और कार की आमने-सामने टक्कर हो गई। इसी दौरान एक बाइक भी इसकी चपेट में आ गई।

ये भी पढ़ें : बांदा चुनाव 2022 : चारों सीटों पर त्रिकोणीय लड़ाई, कुछ प्रत्याशी अति विश्वास का शिकार 

हादसे में बुधेरा गांव रहने वाले बाइक सवार श्यामू तिवारी (26) और रायबरेली जिले के जीप चालक तौफीक (23) की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि जीप सवार 7 अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों में दो की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। कार महाराष्ट्र की बताई जा रही है।

ये भी पढ़ें : बांदा के पाॅश इलाके में बैंककर्मी का शव नाले में मिलने से सनसनी, बाइक में फंसे थे दोनों पैर

घायलों में मुराद अली (45) निवासी नसीराबाद, जिला सुल्तानपुर की रहने वाली असिमुन निशा (25), मो. उस्मान (65), सगीर अहमद (43), मो. बबलू (40), नूरजहां (30) निवासी रायबरेली शामिल हैं। घायलों का बांदा जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.