Friday, April 19सही समय पर सच्ची खबर...

चित्रकूट में भीषण हादसा, फतेहपुर के 5 श्रद्धालुओं की मौत और 15 घायल

Breaking News: Scooty collides with bulls fighting in Kanpur, youth dies

समरनीति न्यूज, बांदा/चित्रकूट : यूपी के चित्रकूट जिले से सटे एमपी के सतना जिले के नयागांव थाना क्षेत्र में आज शाम भीषण हादसा हो गया। हादसे में 5 श्रद्धालुओं की मौत हो गई, वहीं 15 गंभीर रूप से घायल हो गए। ये सभी फतेहपुर जिले के थे और दर्शन-पूजन को वहां गए थे। यह हादसा श्रद्धालुओं को लेकर जा रही ट्रैक्टर-ट्राली के पलटने से हुआ। उधर, घटना पर यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुख जताया है। साथ ही घायलों के उचित इलाज के निर्देश दिए हैं। बताया जाता है कि एमपी के सतना जिले के नयागांव थाना क्षेत्र के अनुसुइया आश्रम के पास फतेहपुर (यूपी) जिले के श्रद्धालुओं की ट्रैक्टर ट्राली अनियंत्रित होकर पलटा खा गई।

फतेहपुर से देवी दर्शन को गए थे श्रद्धालु

सोमवार शाम करीब 5 बजे हुए इस हादसे में 5 श्रद्धालुओं की मौत हो गई। वहीं 15 घायल हो गए। ट्राली में कुल 26 श्रद्धालु सवार थे। ये सभी फतेहपुर के सरायमीना से मैहर स्थित मां शारदा देवी के दर्शन को मैहर जा रहे थे। बताते हैं कि ट्रैक्टर बबलू कुश्वाह ने बुक किया था। सुबह 9 बजे करीब अपने परिवार और रिश्तेदारों के साथ वह निकले थे।

ये भी पढ़ें : Big Breaking : कोविड अस्पताल से भागे गैंगरेप के दो आरोपी, चित्रकूट में हड़कंप मचा

बताते हैं कि इस दौरान सभी ने पहले सती अनुसुइया के आश्रम को देखने की इच्छा जताई। चालक रमाकांत ट्रैक्टर लेकर आश्रम के पास पहुंचा ही था कि तभी सामने से आ रही बोलेरो को बचाने में ट्राली पलटा खा गई। तीन श्रद्धालुओं ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। दो की इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हो गई। जानकारी मिलने पर डीएम शेषमणि पांडेय, एसपी अंकित मित्तल समेत सभी पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे। मृतकों की पहचान लवकुश (22), बल्लू उर्फ रामकिशोर (40 फूलकुमारी (38), ब्रजरानी (35) तथा सुनीता (30) के रूप में हुई है।

ये भी पढ़ें : बांदा पुलिस का कारनामा ! मुख्यमंत्री योगी के हटाए थानेदारों की फिर कर डाली ताजपोशी