Friday, March 29सही समय पर सच्ची खबर...

Actress इलियाना डिक्रूज ने शेयर कीं गर्ल गैंग के साथ फोटोज

ileana d-cruz goes on a virtual date

समरनीति न्यूज, मनोरंजन डेस्कः लाॅकडाउन ने सभी की जीवनचर्या को बदलकर रख दिया है। फिर चाहे आम आदमी हो या बाॅलीवुड सितारे। हालांकि, बाॅलीवुड के एक्टर और एक्ट्रेस इस बीच सोशल मीडिया के जरिए लगातार अपने फैंस के टच में हैं।

ileana d-cruz goes on a virtual date

फोटोज को लेकर रहती हैं सुर्खियों में

अपने बोल्ड व ग्लैमरस लुक और फोटोज को लेकर सुर्खियों में रहने वालीं एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज फिर चर्चा में हैं। हालांकि, लाॅकडाउन की वजह से इलियाना डिक्रूज घर पर ही हैं, लेकिन वह अपना डेली का रुटीन सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

ileana d-cruz goes on a virtual date

अब उन्होंने कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिसमें उन्होंने गर्ल गैंग के साथ वर्चुअल डेट पर जाने की बात स्वीकारी है। इतना ही नहीं इंस्टाग्राम पर डेट नाइट की तस्वीरें भी शेयर कर दी हैं।

ileana d-cruz goes on a virtual date

खुद फोटोज शेयर करके डिक्रूजा ने बताया

इन फोटोज को शेयर करते हुए एक्ट्रेस इलियाना ने लिखा है कि वह अपनी गर्ल्स के साथ डेट पर जाने को तैयार हो चुकी हैं। इसके साथ उन्होंने एक वीडियो काॅल की फोटोज भी शेयर की हैं।

ileana d-cruz goes on a virtual date

जहां तक इलियाना के करियर की बात करें तो आखिरी बार वह फिल्म पागलपंती में काम करती नजर आई थीं। हालांकि, यह बात और है कि उनकी इस फिल्म को कोई ज्यादा रिस्पांस नहीं मिला था।

ये भी पढ़ेंः Corona Virus: पोर्न फिल्म एक्ट्रेस मियां खलीफा का इमोशनल मैसेज, ‘मर जाऊं तो इन कपड़ों में दफनाना’

जानकारों की माने तो जल्द ही एक्ट्रेस इलियाना फिल्म द बिग बुल में एक्टर अभिषेक बच्चे के साथ दिखाई देने वाली हैं। कूकी गुलाटी के निर्देशन बनकर तैयार हो रही इस फिल्म का प्रोडक्शन अजय देवगन और आनंद पंडित द्वारा किया जा रहा है।

ये भी पढ़ेंः मुंबईः 5 स्टार होटल में सेक्स रैकेट चलातीं बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॅाडल अरेस्ट