Sunday, May 19सही समय पर सच्ची खबर...

पत्नी के माथे पर गुदवाए अपशब्द, सिर में उतारी गईं 4 गोलियां, फिर कुल्हाड़ी से काटा

Sensational : Abusive words tattooed on wife's forehead, 4 bullets fired in head, then cut with axe, Loha Singh murder case of Banda's history sheeter
फाइल फोटो लोहा सिंह उर्फ आशीष सिंह।

समरनीति न्यूज, बांदा : बांदा के पैलानी थाना क्षेत्र में हिस्ट्रीशीटर लोहा सिंह की हत्या का मामला काफी सनसनीखेज है, जिस हिस्ट्रीशीटर की हत्या हुई है। उसका अपनी पत्नी से विवाद चल रहा था। शव की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में इसका खुलासा हुआ है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में लोहा सिंह उर्फ आशीष सिंह के सिंह के सिर में चार गोलियां मारी गईं। एक गोली सीने में मारी गई। फिर कुल्हाड़ी में तीन वार हुए थे। थानाध्यक्ष पैलानी कुलदीप तिवारी ने भी हिस्ट्रीशीटर लोहा सिंह को 5 गोलियां और कुल्हाड़ी से प्रहार की पुष्टि की है।

माथे पर पट्टी बांधकर मौसी के घर रहने लगी पत्नी

दरअसल, लोहा सिंह का अपनी पत्नी से विवाद चल रहा था। बताते हैं कि उसने पत्नी के माथे पर उर्दू में अपशब्द गुदवा दिए थे। इसके बाद पत्नी उसे छोड़कर मौसी के घर हमीरपुर जाकर रहने लगी थी। इसके बाद विवाद बढ़ता गया। हत्याकांड में मारे गए हिस्ट्रीशीटर की पत्नी के मौसेरे भाई मोनू सिंह का नाम इस हत्याकांड में मुख्य आरोपी के तौर पर सामने आ रहा है। पड़ोसी जिले हमीरपुर में मोनू का बड़ा आपराधिक इतिहास है। उसके खिलाफ हमीरपुर में कुल 25 मुकदमें दर्ज हैं।

तीन को पुलिस ने पकड़ा, मोनू समेत बाकी की तलाश

पुलिस ने तीन हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इनमें सौरभ सिंह निवासी चंदवारा, नन्हें सिंह और दीपक मिश्रा निवासी हमीरपुर शामिल हैं। बताया जा रहा है कि तीनों ने पुलिस के सामने हत्या का खुलासा किया है। पुलिस को मोनू सिंह की तलाश है। वह अभी फरार है। थानाध्यक्ष का कहना है कि एसओजी समेत चार टीमें इसमें लगी हैं।

हमीरपुर का शातिर अपराधी है मुख्य आरोपी मोनू सिंह

हत्या के पीछे पति-पत्नी के बीच विवाद ही वजह बताया जा रहा है। बताते हैं कि मरने वाले लोहा सिंह ने झगड़े के बाद अपनी पत्नी के माथे पर अपशब्द गुदवा दिए थे। इसके बाद पत्नी शर्म के मारे सिर पर पट्टी बांधकर अपनी मौसी के घर जाकर रहने लगी थीं। इसके बाद ही लोहा सिंह की हत्या की गई। एसओ पैलानी का कहना है कि आरोपियों की तलाश में लगातार दबिशें दी जा रही हैं।

यूपी नगर निकाय : ‘आरक्षण’ ने हरे ‘आश्वासनवीर नेताओं’ के संकट, कहीं चेहरे खिले तो कहीं मुंह लटके

ये भी पढ़ें : Update : कानपुर में CM Yogi बोले, इस चौराहे पर अपराध करने वाला अगले पर होगा ढेर