Tuesday, May 21सही समय पर सच्ची खबर...

मर्दानी बेटी : छोटी बहन की इज्जत के लिए दरिंदों से भिड़ी, गोली से भी नहीं डरी

Minor girl accuses 28 people including relatives of gang rape in Lalitpur

समरनीति न्यूज, बांदा : अपनी 16 साल की छोटी बहन की इज्जत बचाने के लिए एक युवती ने अद्भुत साहस का परिचय देते हुए दरिंदों से लोहा लिया। इस साहसी युवती ने, न सिर्फ दरिंदों से टक्कर ली, बल्कि उसकी इज्जत भी बचाई। तीन-तीन दरिंदों को इस युवती ने बराबर की टक्कर दी। एक आरोपी ने तमंचा निकालकर गोली चलाने का प्रयास किया, लेकिन फिर भी युवती डरी नहीं। बाद में ग्रामीणों के आने पर दरिंदे तमंचा हवा में लहराते हुए भाग निकले। पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ पाक्सो एक्ट समेत दुष्कर्म के प्रयास की धाराओं में मुकदमा लिखा है।

पुलिस ने मुकदमा लिखा, दरिंदों की तलाश शुरू

पैलानी थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली किशोरी के पिता ने पुलिस को तहरीर देते हुए आरोप लगाया है कि रविवार दोपहर उसकी दो बेटियां खेत से चरी लेकर घर लौट रही थीं। दोनों आगे-पीछे थोड़ी सी दूरी पर चल रहीं थीं। घात लगाए बैठे एक युवक और उसके दो साथियों ने छोटी वाली बेटी को दबोच लिया। इसके बाद उसे खींचकर सुनसान जगह पर ले गए। वहां तीनों दुष्कर्म करने का प्रयास करने लगे।

ये भी पढ़ें : लखनऊ : वीआईपी इलाके से छात्रा का अपहरण कर गैंगरेप, आटो से फेंककर फरार

छोटी बहन को गायब पाकर बड़ी उसकी तलाश करते हुए मौके पर पहुंची। वहां तीनों से बहन को बचाने के लिए भिड़ गई। बड़ी बहने तीनों आरोपियों पर ईंट-पत्थर फेंकने लगी। बताया कि एक आरोपी ने तमंचा निकालकर उसपर तान दिया। उधर, शोर सुनकर ग्रामीण भी वहां पहुंचे। ग्रामीणों को देख तीनों आरोपी वहां से फरार हो गए। पैलानी थानाध्यक्ष नंदराम प्रजापति का कहना है कि पीड़ित किशोरी का डाक्टरी परीक्षण कराया गया है। आरोपियों की तलाश के लिए दबिशें दी जा रही हैं।

ये भी पढ़ें : UP : बांदा की बड़ी खबर, मकान ढहने से दो बच्चों की दबकर मौत, एक घायल