Friday, April 26सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में घायल महिला ने इलाज के दौरान तोड़ा दम, देवर की हालत गंभीर

Jaunpur Accident News : A fierce collision in a pick-up truck, 6 people died - 5 injured

समरनीति न्यूज, बांदा : हादसे में घायल एक महिला ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। वहीं हादसे में घायल उनके देवर की हालत गंभीर बताई जा रही है। दरअसल, मामला 12 दिन पहले हुए एक हादसे का है। 12 दिन पहले छात्रावास के पास एक ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक सवार महिला और उनके देवर गंभीर रूप से घायल हो गए थे। पुलिस ने महिला के शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया है। बताया जाता है कि अत्रिनगर के रहने वाले विनोद कुशवाहा की पत्नी ललिता देवी (34) अपने बेटे 12 साल के अमन के जन्मदिन पर देवर के साथ बाजार से सामान लेने जा रही थीं।

12 दिन पहले अतर्रा के पास हुआ था हादसा

इसी दौरान रास्ते में बाइक ट्रैक्टर की चपेट में आकर सड़क पर गिर पड़े थे। तभी पीछे से आ रहे लोडर ने बाइक चला रहे उनके देवर मनोज के दोनों पैरों को रौंद दिया था। महिला के सिर में गंभीर चोट थी। तीनों को गंभीर हालत में पहले अतर्रा स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया था। वहां से जिला अस्पताल और फिर प्रयागराज रेफर कर दिया गया था।

ये भी पढ़ें : शर्मनाक : बांदा में 70 साल के वृद्ध ने बच्ची से किया दुष्कर्म, गिरफ्तार 

बताते हैं कि इलाज के दौरान महिला ललिता देवी ने दम तोड़ दिया है। वहीं उनके देवर का लखनऊ में इलाज चल रहा है। महिला के परिवार में उनकी बेटी खुशी (16), शुभी (14) व पुत्र अमन (12) का रो-रोकर बुरा हाल है। बताते हैं कि उनके पति अतर्रा पोस्ट ग्रेजुएट कालेज में कंप्यूटर आपरेटर के पद पर कार्यरत हैं। उधर, अतर्रा कोतवाली प्रभारी अखिलेश मिश्रा का कहना है कि मामले में रिपोर्ट लिखी जा चुकी है। ट्रैक्टर चालक और दूसरे वाहन चालक की तलाश की जा रही है।

ये भी पढ़ें : ह्रदयविदारक : बांदा में खेत पर काम कर रहे थे मां-बाप, मासूम तालाब में डूबा