Friday, March 29सही समय पर सच्ची खबर...

बुंदेलखंडः महिला को गैंगरेप के बाद निर्वस्त्र कर गांव में घुमाया, पुलिस ने मामले को मारपीट बताया

समरनीति न्जूय, बांदाः हमीरपुर थाना क्षेत्र में एक महिला के साथ गैंगरेप और बाद में उसे निर्वस्त्र कर गांव में घुमाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। महिला ने गांव के ही चार लोगों पर गंभीर आरोप लगाए हैं। महिला का कहना है कि आरोपियों ने उसके साथ गैंगरेप के बाद मारपीट ही नहीं है बल्कि लाठी-डंडों से उसके प्राइवेट पार्ट्स पर भी चोट पहुंचाई है। इस घटना ने पूरे इलाके के लोगों को हिलाकर रख दिया है। वहीं दूसरी ओर पुलिस महिला आरोपों को गलत ठहरा रही है। पुलिस का कहना है कि महिला से मारपीट हुई है। बाकी उसके आरोप गलत हैं लेकिन एसपी ने घटना को गंभीरता से लेते हुए महिला को मेडिकल जांच को भिजवाया है।

कुरारा थाना क्षेत्र के एक गांव की महिला ने का कहना है कि शनिवार को गांव के चार दबंग लोग एक पुराने मामले में समझौता करने की बात कहकर उसके घर में आकर घुस गए। इन चारों ने उसके साथ बारी-बारी से रेप किया। विरोध करने पर उसे मारापीटा और उसके प्राइवेट पार्ट को लाठी-डंडों से चोट पहुंचाई। बाद में निर्वस्त्र करके पूरे गांव में घुमाया। महिला का कहना है कि जब वह अपनी आपबीती सुनाने थाने पहुंची तो थाना पुलिस ने उसे वहां से डांटकर भगा दिया।

बाद में पीड़ित महिला ने हमीरपुर के एसपी अजय कुमार सिंह को पूरे मामले की जानकारी देते हुए आपबीती सुनाई। महिला की बात सुनने के बाद एसपी ने उसे तुरंत डाक्टरी परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भिजवाया। उधर, मामले में थानाध्यक्ष (कुरारा) बीडी यादव का कहना है कि महिला से मारपीट हुई है। यह दो पक्षों के बीच मारपीट का मामला है। मारपीट की रिपोर्ट भी दर्ज की गई है। महिला के साथ ऐसा कुछ नहीं हुआ है। कहा कि जांच की जा रही है। कार्रवाई की जाएगी।