Wednesday, April 24सही समय पर सच्ची खबर...

बीटेक छात्र ने वार्डन पर लगाया कुकर्म का आरोप..

प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, गाजियाबादः जिले के थाना मोदिनगर क्षेत्र में एक बीटेक छात्र के साथ कुकर्म का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। यह छात्र एक हास्टल में रहकर पढ़ाई कर रहा था और उसका आरोप हास्टल के वार्डन पर है। इसकी जानकारी होने पर हास्टल के बाकी छात्रों ने वार्डन को पकड़ लिया। इसके बाद उसकी पिटाई की। पिटाई के बाद छात्रों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है। बताया जाता है कि पुलिस रिपोर्ट लिखकर आरोपी को जेल भेज रही है।

छात्र की तहरीर पर पुलिस ने वार्डन को किया गिरफ्तार  

जागरण संवाददाता, मोदीनगर (गाजियाबाद): क्षेत्र के एक नामी शिक्षण संस्थान में हॉस्टल के वार्डन ने बीटेक के छात्र को कमरे में ले जाकर उससे कुकर्म किया। रिपोर्ट दर्ज कराने या किसी से बताने पर आरोपित ने उसे जान से मारने की धमकी दी। वार्डन की करतूत से नाराज छात्रों ने शिक्षण संस्थान और थाने में जमकर हंगामा किया।

ये भी पढ़ियेः ..जब एक साथ 4 मासूमों की उठीं अर्थियां, हर किसी के छलके आंसू

पुलिस ने छात्र की तहरीर पर रिपोर्ट दर्जकर वार्डन अभिषेक राय को गिरफ्तार कर लिया है। बताते हैं कि छात्र शहर के नामी शिक्षण संस्थान से बीटेक की पढ़ाई कर रहा था। वह इलाहाबाद का रहने वाला है। बताया जाता है कि वार्डन ने छात्र को हास्टल से निकलवाने की धमकी देकर कुकर्म किया।