Wednesday, April 24सही समय पर सच्ची खबर...

हरदोई में भीषण हादसा, सात लोगों की मौत तथा सात लोग घायल

हरदोई हादसे के बाद मौके पर ट्रैक्टर के पास खड़े ग्रामीण।

समरनीति न्यूज, हरदोईः  जिले के मल्लावा थाना क्षेत्र में बीती देर रात हुए एक दर्दनाक हादसे में सात लोगों की मौत हो गई। जबकि सात लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जाता है कि सभी दैनिक मजदूर थे जो मजदूरी पर काम करके ट्रैक्टर से कन्नौज से हरदोई लौट रहे थे।

मल्लावा थाना क्षेत्र में हुआ हादसा, मरने वाले सभी दैनिक मजदूर 

बताते हैं कि कन्नौज-बिलग्राम मार्ग पर बिलग्राम की ओर आ रहे ट्रैक्टर में सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज लगी कि ट्रैक्टर के परखच्चे उड़ गए। उसमें बैठे सात लोगों मौके पर ही मौत हो गई। मरने वालों की पहचान ट्रैक्टर चालक राकेश सिंह (30), अहिबरन सिंह (42), विकास (40), महासागर (25), गुड्डू (31), रामचेला (39) तथा बबलू (27) के रूप में हुई है। सभी मल्लावा कोतवाली क्षेत्र के रहने वाले बताए जाते हैं। वहीं घायलों में मौलिक, दिनेश, निर्मल, सुनील, राजू, दिनेश तथा मोहन शामिल हैं।

मरने वाले सभी मल्लावा थाना क्षेत्र के, घायलों की हालत भी चिंताजनक 

ये सभी भी मल्लावा क्षेत्र के ही रहने वाले हैं। इन सभी की उम्र भी 25 से 40 साल के बीच है। हादसे में इतने लोगों की मौत से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। गांवों के लोग बड़ी संख्या में मृतकों को देखने और उनके परिवार को सहारा देने पहुंचे। पुलिस का कहना है कि मामले में दोषी ट्रक चालक का पता किया जा रहा है। घटना के बाद मौके पर एसपी विपिन मिश्रा भी पहुंचे और घटना की पूरी जानकारी ली। बताया जाता है कि सभी मजदूर मकान बनाने की गिट्टी और मसाला मिक्स करने वाली ट्रैक्टर मशीन लेकर आ रहे थे और उसी ट्रैक्टर पर सवार थे।